Friday, April 26, 2024
Advertisement

Gadar Returns से पहले सनी देओल ने शेयर किया फैंस के लिए तोहफा, दिखाया 22 साल पुराना सफर

'गदर 2' के मेकर्स ने फिर एक सरप्राइज दिया। मेकर्स ने 22 साल पुराने सफर को कैसे पूरा किया गया इसका भी एक वीडियो शेयर किया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: June 05, 2023 15:08 IST
Gadar- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO Gadar

Gadar Returns: फैंस 'गदर 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स फैंस का दिल जीतने में लगे हुए हैं। तारा और सकीना की लवस्टोरी पसंद करने वाले फैंस को लुभाने के लिए मेकर्स एक बाद-बाद एक पैंतरा  अपना रहे हैं। उनकी कोशिश फैंस को तारा और सकीना से दोबारा कनेक्ट करने की है। इसलिए अब 9 जून को सिनेमाघरों में फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' फिर से रिलीज होने वाली है। इससे पहले ही फिम्ल मेकर्स गाने रिलीज कर रहे हैं 'उड़ जा काले कावां' की री-रिलीज के बाद 'मैं निकला गड्डी लेकर' रिलीज किया गया है।  इसके बाद ही मेकर्स ने 22 साल पुराने सफर को कैसे पूरा किया गया इसका भी एक वीडियो शेयर किया है। 

सनी ने शेयर किया वीडियो

सनी देओल ने एक जर्नी वीडियो शेयर किया है। उन्होंने उस वीडियो में बताया कि उनके लिए 'गदर' के क्या मायने हैं। साथ ही सनी ने इस वीडियो में दिखाया कि क्या सोचकर तारा सिंह और सकीना का किरदार बनाया गया और क्यों सनीं और अमीशा पटेल को इसके लिए चुना गया। फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। 

4 शहरों में हो प्रीमियर
सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' आज से 22 साल पहले पर्दे पर छाई थी। सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। जानकारी के अनुसार फिल्म की फिर से रिलीज के लिए मेकर्स 4-शहरों में प्रीमियर करेंगे, जिसमें मुंबई, लखनऊ, इंदौर और जयपुर शामिल हैं। 

अगस्त में रिलीज होगी 'गदर 2'
जिसके बाद 11 अगस्त को 'गदर 2' रिलीज होगी। एक ऐसी पीढ़ी है जिसने 'गदर' के बारे में सुना है, लेकिन शायद बड़े पर्दे के उत्साह का अनुभव नहीं किया है। फिर से जारी करने का विचार जेन-जेड दर्शकों के लिए ब्रांड को फिर से प्रस्तुत करना है। इस मूल फिल्म के दोबारा रिलीज होने से पहले इसके गाने अब लोगों की जुबान पर चढ़ गए हैं। 

'गदर' फिल्म की कहानी 
'गदर' की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी से समय की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है। 

ये भी पढ़ें: 

अनुज को रास्ते से हटाने के लिए अधिक चलेगा चाल, क्या अनुपमा समझ पाएगी पूरा खेल?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement