Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आर्यन खान की जमानत के बाद काम पर लौटीं गौरी खान, शेयर किया पहला पोस्ट

शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान अपने बेटे आर्यन खान की ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में जमानत के बाद काम पर वापस आ गई हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 17, 2021 16:00 IST
Aryan Khan and Gauri Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ __ARYAN___/ GAURIKHAN Aryan Khan and Gauri Khan

Highlights

  • काम पर लौटने के बाद गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहला पोस्ट शेयर किया है।
  • आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान और गौरी खान सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

सुपरस्टार शाहरुख खान और उनका परिवार तब मुश्किलों में आ गया जब उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान और गौरी खान को लोगों की आलोचना का भी सामना करना पड़ा था। यहां तक की दोनों ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी और वहीं काम से भी लंबा ब्रेक ले रखा था। लेकिन अब शाहरुख खान की पत्नी और  इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान अपने बेटे आर्यन खान की ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में जमानत के बाद काम पर वापस आ गई हैं।

काम पर लौटने के बाद उन्होंने अपने आधिकरिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहला पोस्ट भी शेयर किया है। यह एक प्रोफेशनल पोस्ट हैं जिसमें वो अपने काम की जानकारी दे रही हैं। यह वीडियो गौरी खान की ओर से डिजाइन किए गए नए स्टोर का है। हाल ही में उन्होंने  हैदराबाद के एक स्टोर को डिजाइन किया है। 

वीडियो में गौरी खान अपनी टीम के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है।  फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इस पोस्ट पर ना केवल उनके फैंस बल्कि इंडस्ट्री में उनकी बेहद करीबी फराह खान ने भी कमेंट किया है। फराह ने कमेंट करते हुए लिखा - 'तुम्हें काम पर वापस देखकर अच्छा लगा गौरी।' 

वहीं एक फैन ने लिखा - 'उम्मीद है कि शाहरुख सर जल्द ही इंस्टाग्राम पर उसी तरह वापस आएंगे।'

एक अन्य फैन ने  लिखा, 'मैम सर का ख्याल रखना आप'।

बता दें, बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान को हर हफ्ते नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने पेश होने से राहत दी। हालांकि, अदालत ने उन्हें तलब किए जाने पर दिल्ली के विशेष जांच दल के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया। हाई कोर्ट ने 28 अक्टूबर को ड्रग ऑन क्रूज मामले में आर्यन खान समेत अन्य आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत दे दी थी।

वरुण धवन ने वाइफ नताशा संग बनाई 'तेरी भाभी' गाने पर रील, कहा ये पहली और आखिरी बार

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के परिवार के लिए बनाया हलवा, शेयर की 'पहली रसोई' की तस्वीर

आलिया भट्ट ने कोविड नियमों का उल्लंघन नहीं किया: बीएमसी अधिकारी

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement