Thursday, May 02, 2024
Advertisement

वायरल हुआ परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के वेडिंग वेन्यू का वीडियो, रोशनी से जगमगाता दिखा 'द लीला पैलेस'

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इनकी शादी के लिए 'झीलों का शहर' यानी उदयपुर रोशनी से जगमगा उठा है और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 23, 2023 10:51 IST
Raghav Chadha- Prineeti Chopra- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सामने आई परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के वेडिंग वेन्यू की झलक

Parineeti Chopra-Raghav Chadha wedding: आखिरकार वो घड़ी आ ही गई जिसका परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा  के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फाइनली अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इनकी शादी के लिए 'झीलों का शहर' यानी उदयपुर रोशनी से जगमगा उठा है और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि  'द लीला पैलेस' को किस तरह दुल्हन की तरह लाइटों से सजा दिया गया है। पूरा पैलेस लाइट से जगमगा रहा है।

लाइट से जगमगाता दिखा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का वेंडिंग वेन्यू

जी हां, 'झीलों का शहर' यानी उदयपुर अपने नए मेहमानों के लिए हर तरफ से पूरी तरह सज चुका है। एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे इसी झील वाले जगमगाते शहर में जश्न मनाते नजर आएंगे। बता दें कि आज 23 सितंबर को परिणीति की चूड़ा सेरेमनी होगी। वहीं, 24 को राघव दूल्हा बनकर परिणीति को लेने जाएंगे। ऐसे में शुक्रवार की सुबह दोनों अपने परिवार वालों के साथ उदयपुर के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान दोनों के उदयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने की कई तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आई थी, जिसमें दोनों काफी कमाल के लग रहे थे। राघव इस दौरान नेवी ब्लू कलर के स्वेटशर्ट में नजर आए तो वहीं परिणीति ने मरून कलर का जंपसूट कैरी किया था। दोनों ने ही गॉगल्स लगाए थे। दोनों का ये शादी से पहले वाला लुक काफी कूल लग रहा है। तस्वीरों और वीडियो में दोनों के घर वाले और क्लोज रिलेटिव भी नजर आए थे।

उदयपुर में हुआ कपल का ग्रैंड वेलकम

वही जब कपल उदयपुर पहुंचा तो ढोल-नगाड़े के साथ इनका ग्रैंड वेलकम भी हुआ। इसके साथ ही बड़ा बैनर भी लगाया गया है, जिस पर लिखा है- उदयपुर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का स्वागत। वहीं अब लीला पैलेस को किस तरह से सजाया गया है वो इस वीडियो में साफतौर पर नजर आ रहा है। इस वीडिया को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि राघव और परिणीति की शादी कितनी ग्रैंड होने वाली है। 

23 - 24 को कब और क्या कार्यक्रम होंगे जानिए

कार्यक्रम की शुरुआत आज सुबह 10 बजे से परिणीति की चूड़ा सेरिंमनी से होगी। इसके साथ ही सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच खाने-पीने का भी इंतजाम किया गया है। चूड़ा सेरेमनी महाराजा स्वीट्स में होगी। वहीं खाने का इंतजाम बॉलरूम के पास छत पर किया गया है। दोपहर 12 बजे से 4 बजे तक इनर कोर्टयार्ड में लंच रखा गया है। इसके बाद शाम को एक थीम इवेंट होगा, जिसमें सभी 90 के दशक वाले बॉलीवुड अंदाज में नजर आएंगे। ये कार्यक्रम 7 बजे से गोआवा गार्डेन में शुरू होगा। वहीं 24 को ताज लेक पैलेस पर दोपहर 1 बजे राघव चड्ढा की सेहराबंधी की रस्म की जाएगी। इसके बाद ताज लेक पैलेस उदयपुर से बारात  दोपहर 2 बजे निकलेगी। यहां से निकलकर बारात सीधे लीला पैलेस पहुंचेगी। जहां 3.30 बजे जयमाल होगा। शाम 4 बजे फेरे होंगे और फिर 6.30 बजे विदाई होगी। इसके बाद खाने का इंतजाम और छोटा रिसेप्शन 8.30 बजे कोर्टयार्ड में रखा गया है। हर इवेंट को अलग-अलग नाम दिया गया है। कार्ड में शादी की ये सारी रस्में लिखी हुई हैं और बहुत खूबसूरती से हर फंक्शन की तस्वीर लगाकर दर्शाया गया है। 

 

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा की शादी में नहीं पहुंचेंगी प्रियंका चोपड़ा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

The Great Indian Family Day 1 Box Office Collection: 'जवान' के क्रेज के बीच विक्की कौशल की फिल्म ने की इतनी कमाई, जानिए 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' दर्शकों को कितनी पंसद आई

Kumar Sanu के ये हिट सॉन्ग आज भी लोगों को हैं मुंह जुबानी याद, गिनीज बुक में दर्ज कर चुके हैं ये रिकॉर्ड

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement