Friday, April 26, 2024
Advertisement

Godfather Box Office Collection Day 2: चिरंजीवी स्टारर 'गॉडफादर' ने दूसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई, कमाए इतने करोड़

Godfather Box Office Collection Day 2: मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने पहले दिन दुनिया भर में 38 करोड़ रुपये की छप्परफाड़ कमाई की थी और दूसरे दिन 31 करोड़ रुपये की।

Reported By : IANS Edited By : Sushma Kumari Updated on: October 07, 2022 20:22 IST
Godfather Box Office Collection Day 2- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @RAMESHLAUS Godfather Box Office Collection Day 2

Highlights

  • 'गॉडफादर' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।
  • दो दिनों में फिल्म ने दुनिया भर में कुल 69 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Godfather Box Office Collection Day 2: मेगास्टार चिरंजीवी की पॉलिटिकल-थ्रिलर फिल्म 'गॉडफादर' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। चिरंजीवी की फिल्म को साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी बेल्ट में भी लोगों से खूब प्यार मिल रहा है। इसके साथ ही फिल्म ने रिलीज के अपने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। बता दें कि यह फिल्म 2019 में पृथ्वीराज सुकुमारन की आई फिल्म 'लूसीफर' का रीमेक है। साथ ही यह सुपरस्टार सलमान खान की पहली साउथ मूवी है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार,  निर्देशक मोहन राजा की फिल्म 'गॉडफादर'  दो दिनों में दुनिया भर में 69 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। उद्योग के सूत्रों का कहना है कि भव्य राजनीतिक एक्शन थ्रिलर, जिसने दशहरे के लिए शानदार शुरूआत की, बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी हावी रही। उम्मीद है कि सप्ताहांत के दौरान फिल्म बड़े पैमाने पर कमाई करेगी।

फिल्म, जिसमें सलमान खान एक संक्षिप्त लेकिन शक्तिशाली भूमिका में दिखाई दे रहे हैं, लगभग हर जगह से सकारात्मक रिपोर्ट आने के साथ, काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

'गॉडफादर' ने पहले दिन दुनिया भर में 38 करोड़ रुपये की छप्परफाड़ कमाई की थी। और दूसरे दिन 31 करोड़ रुपये की। दो दिनों के बाद दुनिया भर में इसने कुल 69 करोड़ रुपये की कमाई की है। निर्माताओं का मानना है कि चूंकि दशहरा की छुट्टियां अभी भी जारी हैं, इसलिए सप्ताहांत में भी यह संख्या बड़े पैमाने पर बनी रहेगी।

फिल्म की कहानी काफी मनोरंजक है क्योंकि यह एक मुख्यमंत्री की मौत के तुरंत बाद एक राजनीतिक दल में सत्ता संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है। मुख्यमंत्री की बेटी (नयनतारा) को सत्ता में कोई दिलचस्पी नहीं है, उनके दामाद (सत्य देव), और पार्टी में कुछ अन्य लोग सत्ता हथियाने के केंद्र में हैं।

वहीं, फिल्म की सिनेमैटोग्राफी नीरव शाह ने की है और संगीत थमन ने दिया है।

यह भी पढ़ें - 

Four More Shots Please 3: ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज़ 3’ के तीसरे सीजन का हुआ ऐलान, दोस्ती और रोमांस से भरपूर ये शो होगा इस दिन रिलीज

 Renuka Shahane Birthday: नायक नहीं खलनायक पर आया था रेणुका शहाणे का दिल, फिल्मी है एक्ट्रेस की लव स्टोरी

Saif Ali Khan: बेस्ट एक्टर नहीं बेस्ट विलन के लिए सैफ अली खान को मिला था फिल्मफेयर अवॉर्ड, ऐसा रहा था सफर

Manoj Muntashir: मुंबई के फुटपाथ पर रहते थे फेमस लिरिसिस्ट मनोज मुंतशिर, कुछ यूं तय किया इतना मुश्किल सफर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement