Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Four More Shots Please 3: ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज़ 3’ के तीसरे सीजन का हुआ ऐलान, दोस्ती और रोमांस से भरपूर ये शो इस दिन होगा रिलीज

Four More Shots Please Season 3: 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' का तीसरा सीज़न इस साल रिलीज होने वाल है। ये शो अब तक की सबसे सक्सेसफुल और बोल्ड शोज में से एक है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: October 07, 2022 23:24 IST
Four More Shots Please 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Four More Shots Please 3

Highlights

  • 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' का तीसरा सीज़न इस महीने होगा रिलीज
  • बोल्ड कंटेंट के चलते इस शो के दोनों सीज़न सुर्ख़ियों में रहे
  • चार दोस्तों की कहानी पर बेस्ड है ये शो

Four More Shots Please Season 3: बोल्ड, बेबाक और बिंदास 4 दोस्तों की कहानी एक बार फिर से लौट रही है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ड्रामा, दोस्ती और रोमांस से भरपूर वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' की। इस शो का तीसरा सीजन इस महीने दस्तक देने वाला है। इस शो में हमे एक बार फिर से सयानी गुप्ता (Sayani Gupta), कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari), बानी जे (Bani Judge) और मानवी गगरू (Maanvi Gagroo) की दोस्ती का नया रंग रूप देखने को मिलेगा। ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज सीजन 3’ के मेकर्स ने शो के रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। यह शो इस महीने की 21 को रिलीज़ होगा। पिछले दोनों सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। ऐसे में दर्शक इसके नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस शो की कहानी वहीं से से आगे बढ़ेगी, जहाँ इसका दूसरा सीजन खत्म हुआ था।

बोल्ड कंटेंट की वजह से शो हुआ था हिट

फोर मोर शॉट्स प्लीज के दोनों सीजन ने अपने बोल्ड कंटेंट के चलते काफी सुर्खियां बटोरी थीं। पहले सीजन का प्रीमियर साल 2019 में हुआ था और दूसरा साल 2020 में आ चुका है। इस शो के बोल्ड सीन को लेकर ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों प्रतिक्रिया सामने आई थीं। फिलहाल यह सीरीज एक बार फिर अपने नए सीजन के साथ आ रहा है।

Entertainment Top 5 News: अभिनेता अरुण बाली के निधन से सिनेमा जगत में शोक की लहर, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

4 दोस्तों की कहानी के इर्द-गिर्द घूमता है शो 

ये वेब सीरीज चार महिलाओं की कहानी है, जिनकी दोस्ती बहुत ही अटूट है। ये अच्छे और बुरे समय में एक दसरे का साथ नहीं छोड़ती हैं। ये चारों लडकियां अपनी ज़िंदगी अपनी शर्तों पर जीना चाहती हैं।

 Renuka Shahane Birthday: नायक नहीं खलनायक पर आया था रेणुका शहाणे का दिल, फिल्मी है एक्ट्रेस की लव स्टोरी

कौन-कौन दिखेगा इस बार?

नए सीजन में सयानी गुप्ता, बानी जे, कीर्ति कुल्हारी और मानवी गगरू के अलावा अन्य नए चेहरे नजर आने वाले हैं। जिनमे जिम सरभ, रोहन मेहरा और सुशांत सिंह नजर आएंगे।  आपको बता दें, जोयिता पटपटिया के निर्देशन में बनी, देविका भगत द्वारा लिखित इस सीरीज को प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशन ने प्रोड्यूस किया है। फोर मोर शॉट्स प्लीज की तीसरा सीजन 21 अक्टूबर 2022 से प्रीमियर होगा।

Alia Bhatt पर प्यार लुटाते नजर आए रणबीर कपूर, एक्ट्रेस ने शेयर कीं बेबी शॉवर की इनसाइड Photos

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement