Happy Birthday Saif Ali Khan: सैफ अली खान को पहली ही फिल्म में कर दिया गया था रिप्लेस, सिर्फ ये थी वजह

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने अपने अब तक के फिल्मी सफर में कई हिट फिल्में दी हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 16, 2022 13:25 IST
indiatv- India TV Hindi News
Happy Birthday Saif Ali Khan

Happy Birthday Saif Ali Khan: बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। सैफ अली खान का जन्म 16 अगस्त 1970 को दिल्ली में हुआ था। हाल ही में सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर और दोनों बेटे तैमूर और जेह के साथ विदेश में छुट्टियां बिताते नजर आए थे। सैफ अली खान काफी रॉय लाइफ जीते हैं और उनकी लाइफस्टाइल भी काफी क्लासी है। नवाब खानदान से ताल्लुक रखने वाले सैफ अली खान के एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म 'परंपरा' से हुई थी। उन्होंने अपने अब तक के फिल्मी सफर में कई हिट फिल्में दी हैं। चालिए आज उनके जन्मदिन में जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें। 

सिर्फ ये थी वजह

सैफ अली खान के 29 साल के फिल्मी करियर में उनकी सबसे ज्यादा पॉपुलैर वाली फिल्म ‘ये दिल्लगी’ थी। बता दें एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने खुलासा किया था कि उन्हे उनके अनप्रोफेशनल व्यवहार की वजह से ‘बेखुदी’ फिल्म से निकाल दिया गया था। ये फिल्म 1992 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को राहुल रवैल ने डायरेक्ट किया था। सैफ अली खान इसमें लीड रोल में नजर आने वाले थे, लेकिन सैफ के अनप्रोफेशनल व्यवहार की वजह की से उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी। सैफ को समय फिल्म में आने का कोई इंट्रेस्ट नहीं था। इसी वजह से मेकर्स ने उन्हें एक दूसरे डेब्यू एक्टर कमल सदाना से रिप्लेस कर दिया था।

Koffee With Karan 7: सिद्धार्थ मल्होत्रा खोलेंगे कई राज, क्या जल्द करने वाले हैं कियारा आडवाणी से शादी?

खराब परफॉर्म 

इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने ये भी खुलासा किया था कि वो फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने फेस में सही एक्सप्रेशन नहीं ला पा रहे थे। उन्हें एक्टिंग के साथ-साथ गाना भी गाना था। वो उनको उस समय थोड़ा मुश्किल लग रहा था। काजोल उस फिल्म में उनकी को-स्टार थी। सैफ ने बताया था की फिल्म को साइन करने से कुछ समय पहले ही वह इंग्लैंड से पढ़ाई कर वापस लौटे थे। सैफ ने कहा था कि "मैंने ही शायद बहुत खराब परफॉर्म किया था इसीलिए राहुल रवैल ने मुझे फिल्म से निकाल दिया था। वह जो चोट मुझे लगी थी, उन्होंने मुझे सच में खराब महसूस कराया था।”

करीना ने दी बधाई

करीना ने सैफ की फनी फोटोज को शेयर करते हुए एक मजेदार कैप्शन लिखा है। करीना के पोस्ट पर सभी कमेंट कर सैफ को बधाई दे रहे हैं। करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैफ अली खान की दो तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में सैफ कार में ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने व्हाइट और ब्लू कलर की टीशर्ट के साथ चश्मा लगा रखा है। पहली तस्वीर में वह पाउट बनाते नजर आ रहे हैं, तो दूसरी में हैरानी भरा पोज दे रहे हैं। करीना कपूर ने लिखा, 'दुनिया के बेस्ट मैन को जन्मदिन की शुभकामनाएं। ️तुम इस क्रेजी राइड को और भी क्रेजी बना देते हो और मैं इसे किसी और तरह से नहीं चाहती। ये तस्वीरें सबूत हैं। आई लव यू मेरी जान और मुझे कहना है कि तुम्हारा पाउट मेरे से भी बेहतर है। क्या कहते हो दोस्तों?'

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 5: 'लाल सिंह चड्ढा' का हाल 15 अगस्त को भी रहा बेहाल, 50 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं हुआ पार

Shehnaaz Gill को किसने कराया 1000 रुपये का नुकसान? VIDEO में एक्ट्रेस ने लगाया मजेदार आरोप

Latest Bollywood News

navratri-2022