Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Ganesh Chaturthi 2023: मुकेश अंबानी के घर बप्पा के दर्शन को पहुंचे सितारे, अनिल कपूर से लेकर हेमा मालिनी तक ने लूटी लाइमलाइट

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर पर गणेश महोत्सव में हमेशा की तरह इस बार भी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की है। अंबानी के घर एंटीलिया में बप्पा के दर्शन करने अनिल कपूर से लेकर हेमा मालिनी तक ट्रेडिशनल लुक में नजर आए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 20, 2023 6:26 IST
Hema Malini, Anil Kapoor, Mukesh Ambani, Antilia, Ganesh Chaturthi 2023 celebration - India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Mukesh Ambani

Antilia Ganesh Chaturthi Celebration: आज पूरा भारत गणेश चतुर्थी पर पूजा-अर्चना में मगन है। वहीं रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर पर भी हमेशा की तरह इस बार भी धूमधाम से गणेश महोत्सव की पूजा रखी गई है, जहां फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां उनके घर एंटीलिया में बप्पा के दर्शन करने पहुंची है। मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में हो रहे गणेश महोत्सव की वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें आप अनिल कपूर से लेकर हेमा मालिनी तक को ट्रेडिशनल लुक में देख सकते हैं। इस गणेश महोत्सव में सबसे ज्यादा हेमा मालिनी उर्फ ड्रीम गर्ल के लुक ने लाइमलाइट लूटी है। 

हेमा मालिनी ने लूटी लाइमलाइट

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी ने अपने घर एंटीलिया में भव्य गणेश पूजा रखी है, जहां उन्होंने जाने-माने लोगों को इस पूजा में शामिल होने के लिए इनवाइट किया है। बप्पा के दर्शन करने कई सेलेब्स पहुंचे। इस पूजा में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानि हेमा मालिनी पहुंच, जहां उनके खूबसूरत लुक ने काफी लाइमलाइट लूटी। इस पूजा में हेमा मालिनी ने रेड एंड येलो साड़ी पहने अपनी बेटी के साथ महोत्सव में पहुंची।एक्ट्रेस इस पूजा में अपने परिवार के साथ पोज देती दिखाई दी। 

मुकेश अंबानी के घर बप्पा के दर्शन को पहुंचे सितारे
अनिल कपूर भी कार्यक्रम का हिस्सा बने। उन्होंने इस गणेश महोत्सव की पूजा में ट्रेडिशनल लुक में देख गया। पैपराजी के सामने एक्टर ने एक से बढ़कर एक पोज दिए है। वहीं इस पूजा में आमिर खान की बेटी इरा खान और बेटे जुनैद खान ने भी शिरकत की। मुकेश अंबानी के घर में गणपति के दर्शन करने के लिए राज ठाकरे भी अपनी फैमिली के साथ पहुंचे। श्रद्धा कपूर भी इस पूजा में शामिल होने के लिए मुकेश अंबानी के घर सलवार सूट में पहुंची। 

नीता अंबानी का लुक आया पसंद 
मुकेश अंबानी के घर पर गणेश महोत्सव की में मेक इन इंडिया की झलक देखने को मिल रही है।  इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में पॉलीटिशियंस से लेकर बॉलीवुड हस्तियां के लुक ने ही नहीं बल्कि नीता अंबानी का लुक फैंस को काफी पसंद आया है। ऑरेंज साड़ी पहने नीता अंबानी काफी खूबसूरत लग रही थीं। ऑरेंज सिल्क साड़ी के साथ नीता अंबानी ने ग्रीन जूलरी पेयर की थी, जो उनके लुक को कंपलीट कर रहा था। 

ये भी पढ़ें-

बप्पा को घर लाने में इतना मगन थीं भारती सिंह, नाचते-गाते जा रही थीं तभी नाक से गिरी नथ, Video Viral

Comedy Movies: ओटीटी पर देखें ये कॉमेडी फिल्में बिल्कुल फ्री, ये नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा

Anupamaa की सौतन काव्या के कंधे पर सिर रखकर रोया अधिक, झट से वायरल हुआ वीडियो

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement