Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Anupamaa की सौतन काव्या के कंधे पर सिर रखकर रोया अधिक, झट से वायरल हुआ वीडियो

Anupamaa में इन दिनों काफी इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी ओर अनुपमा से लेकर अनुज तक शो की स्टार कास्ट आए दिन सेट से फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहे हैं। इसी बीच अनुपमा की सौतन काव्या का वीडियो वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 19, 2023 17:54 IST
Anupamaa adhik Kavya anupama - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa

Anupamaa: टीवी का सबसे सुपरहिट सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों टीआरपी लिस्ट में छाया हुआ है। सीरियल में आए दिन नया और खतरनाक तमाशा देखने को मिल रहा है। अनुपमा के जीवन से मुसीबत काम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। वहीं अब अनुपमा मालती देवी के बेटा को सर्च करने निकल पड़ी है। सीरियल 'अनुपमा' में इस समय जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है। अनुपमा को बहुत जल्द अनुज और मालती देवी के रिश्ते का सच पता चलने वाला है। सीरियल 'अनुपमा' के सेट से आए दिन वीडियोज और फोटोज वायरल होती रहती है। वहीं अब सीरियल 'अनुपमा' की काव्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

झट से वायरल हुआ वीडियो 

सीरियल में देखने को मिलने वाला है की अनुपमा- अनुज का बर्थडे सेलीब्रेट करने वाली है। अनुज के बर्थडे पर धमाकेदर खुलासे होने वाले हैं। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की काव्या और अधिक का एक वीडियो सामने आया है, जिसने फैंस के बीच हलचल मचा दी है। इसी बीच मदालसा शर्मा ने 'अनुपमा' के सेट से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपमा की सौतन काव्या और अनुपमा का दामाद अधिक नजर आ रहे हैं। 

काव्या के कंधे पर सिर रखकर रोया अधिक
सीरियल 'अनुपमा' के सेट से वायरल हुए इस वीडियो में आप मदालसा शर्मा उर्फ काव्या और अधिक मेहता को सुसाइड की बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में काव्या कहते नजर आ रही है कि वह अपना डिप्रेशन कम करने के लिए अधिक के पास आई थी, लेकिन वो खुद इतना परेशान है कि सुसाइड करना चाहता है। ये बात बोलकर काव्या रोना शुरू कर देती है। वहीं अधिक भी काव्या के कंधे पर सिर रखकर रोने लगता है। 

मदालसा शर्मा का सोशल मीडिया पर जलवा 
मदालसा शर्मा का ये वीडियो सामने आते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस दोनों को एक-साथ देखकर चौक गए है। फैंस को लग रहा है कि जल्द ही काव्या और अधिक की जिंदगी में नया मोड आने वाला है। वहीं कुछ लोग काव्या और अधिक को इस वीडियो के सिए सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि शो में इस समय वनराज और पाखी दोनों ही सुधर गए हैं। सीरियल 'अनुपमा' में कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता है। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta kya kehlata Hai: अभिमन्यु-अक्षरा से करेगा प्यार का इजहार, #ABHIRA की रॉयल वेडिंग की शुरू होगी तैयारी

Khatron Ke Khiladi 13: क्या मगर रानी दिव्यांका त्रिपाठी के वार से बच पाएगे शिव ठाकरे! स्टंट के बीच होगा बड़ा धमाका

Parineeti Chopra-Raghav Chadha के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, जोरों शोरों से हो रही है तैयारी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement