Friday, May 10, 2024
Advertisement

Yeh Rishta kya kehlata Hai: अभिमन्यु-अक्षरा से करेगा प्यार का इजहार, #ABHIRA की रॉयल वेडिंग की शुरू होगी तैयारी

YRKKH: अभिमन्यु-अक्षरा के फैंस के लिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आज का एपिसोड बहुत ही खास होने वाला है। अभिमन्यु-अक्षरा से आपने दिल की बात करने वाला है। वहीं मुस्कान, अक्षरा की परिवार वालों के सामने इज्जत उछलेगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 19, 2023 15:54 IST
Yeh Rishta kya kehlata Hai Abhimanyu Akshara ABHIRA yrkkh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta kya kehlata Hai

YRKKH Spolier Alert: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है। अभिमन्यु-अक्षरा को फिर से एक साथ देखने के लिए अभीरा फैंस काफी बेताब दिख रहे हैं। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में दिलचस्प मोड़ देखने को मिलने वाला है। अभिमन्यु-अक्षरा को लेकर मुस्कान एक बार फिर कायरव से जोरदार बहस करते नजर आने वाली है। वहीं दूसरी ओर रोमांटिक मौसम में अक्षरा और अभिमन्यु फंस जाते हैं। अभी आपने दिल का हाल अक्षरा को बताने वाला है। अब इसके आगे अक्षरा का क्या रिएक्शन होगा। ये तो देखने लायक है।

अक्षरा-अभिमन्यु की प्यारी नोकझोक

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज के एपिसोड में बड़ा धमाका देखने को मिलने वाला है। अक्षरा-अभिमन्यु के बीच पहले की तरह स्वीट सी लड़ाई देखने को मिलने वाली है। अभिमन्यु-अक्षरा को आपने दिल की बात बताने की कोशिश करता है, लेकिन वह अक्षरा से दूर भागने लगता है और इग्नोर करते दिखाई देगा। वहीं अक्षरा भी अभी के पीछे पड़ जाती है और उसे सवाल करती है की तुम्हें क्या हुआ है। तुम किस बात को लेकर परेशान हो मुझे बताओ नहीं तो मैं तुम्हें हॉस्पिटल के बाहर नहीं जाने दूगी। अभिमन्यु आपने दिल की बात कहते-कहते रुक जाता है और अक्षरा से मुंह छुपा कर चला जाता है।

अभिमन्यु-अक्षरा से करेगा प्यार का इजहार
आने वाले एपिसोड में अक्षरा और अभिमन्यु रात को एक साथ फंसने वाले हैं और वहीं अभिमन्यु-अक्षरा आई लव यू बोलने वाला है। वहीं अक्षरा इस बात को सुनते ही हैरान हो जाएगी और अभिमन्यु के साथ बिताए आपने पलों को याद करने लगी। अक्षरा को एक दम से आरहो और अभिनव की बात याद आ जाएगी की अबीर के लिए अभिमन्यु-अक्षरा को एक होना ही होगा।

मुस्कान ने किए सबका जीना दुर्भर
मुस्कान को पता चलता है की अभिमन्यु-अक्षरा रात में एक साथ कहीं गए है तो वह पूरा घर सर पर उठा लेती है और कायरव से बहस करने लगती है। पूरा परिवार नीद से जाग जाते हैं और दोनों से पूछने लगाते हैं क्या होगा अब क्यों लड़ाई कर रहे हो। मुस्कान कहती है में बताती हूं अभिनव भाई जी की मौत के बाद आपकी बेटी अक्षरा इतनी रात में उसे अभिमन्यु के साथ है। किस हक से वो दोनों बाहर एक साथ गए है। पता नहीं वहां अभिमन्यु-अक्षरा के बीच क्या हो रहा होगा क्या आप लोगो ने सोचा? मुस्कान दोनों की शादी रुकवाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है।

मुस्कान और अक्षरा की बहस
अक्षरा जब सुबह घर आती है तो मुस्कान उसे पूछती है रात भर आपके और अभिमन्यु के बीच क्या हुआ है? आपने क्या किया है जवाब दो ऐसी भोली सकल मत बनो। ये सब अभिमन्यु सुन लेता है और मुस्कान को चुप रहने के लिए कहता है पर वह अक्षरा और अभिमन्यु के रिश्ते पर सवाल करती नजर आती है। देखना ये है की मुस्कान का ड्रामा कब खत्म होगा।

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13: क्या मगर रानी दिव्यांका त्रिपाठी के वार से बच पाएगे शिव ठाकरे! स्टंट के बीच होगा बड़ा धमाका

Parineeti Chopra-Raghav Chadha के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, जोरों शोरों से हो रही है तैयारी

Shruti Haasan का पीछा करते-करते एयरपोर्ट पहुंचा अनजान शख्स, एक्ट्रेस ने पब्लिक प्लेस पर ही लगा दी क्लास

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement