Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Comedy Movies: ओटीटी पर देखें ये कॉमेडी फिल्में बिल्कुल फ्री, ये नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा

Comedy Movies On OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज लोगों के बीच बहुत ज्यादा बढ़ चुका है। आपने ओटीटी पर मौजूद कई कॉमेडी फिल्में देखी होगी पर कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जिन्हें बहुत कम लोगों ने देखी है पर ये फिल्में बहुत ही मजेदार है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 19, 2023 20:02 IST
filmistan, phas gaye re obama, lootcase, kaalalaandi, jaane bhi do yaaron, mard ko dard nahi hota- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Underrated Comedy Movies

Underrated Comedy Movies On OTT:  ओटीटी पर एक्शन और हॉरर देखकर थक गए है और कॉमेडी फिल्में भी देख ली हैं तो अब आप तैयार हो जाएं कुछ ऐसी कॉमेडी फिल्में देखने को लिए, जो है तो बहुत मजेदार पर उन्हें बहुत ही कम लोगों ने देखा है। फिल्म इंडस्ट्री की कई ऐसी फिल्म और वेब सीरीज है, जिनके बारे में बहुत कम लोगों को पता है या फिर बहुत कम लोगों ने उन फिल्मों को देखा है। इन फिल्मों को आप वीकेंड के पहले या वीकेंड पर भी देखकर आपना एंटरटेनमेंट कर सकते हैं, लेकिन हम आपको कुछ खास फिल्मों और सीरीज के बारे में बताने वाले है। इन कॉमेडी फिल्मों को आप एक दम फ्री में ओटीटी पर देख सकते हैं। 

कालाकांडी 

सैफ अली खान की डार्क कॉमेडी थ्रिलर फिल्म 'कालाकांडी' भी इस लिस्ट में शामिल है। बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन डार्क कॉमेडी फिल्म में से एक 'कालाकांडी' है। ये कॉमेडी फिल्म एक ऐसे शख्स की स्टोरी है, जिसे अपने पेट के कैंसर में पता लगता है और उसके पास जीने के सिर्फ एक महीना होता है। सैफ की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देख सकते हैं। फिल्म में दीपक डोबरियाल, विजय राज और नील भूपलम भी हैं। इस फिल्म में शोभिता धूलिपाला ने मॉडर्न वूमन के किरदार को प्ले किया है। 

फिल्मिस्तान 
फिल्म'फिल्मिस्तान' एक ऐसी कॉमेडी फिल्म है, जिसे एक बार किसी ने देख लिया तो वह ये फिल्म कभी बूल नहीं पाएगा। इस कॉमेडी की अपनी सीमाएं हैं। इसके बाद भी इस फिल्म की कहानी काफी मजेदार है। फिल्म'फिल्मिस्तान' को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला चुका है। इस फिल्म में भारत-पाकिस्तान के बीच खड़ी दीवारें पर भी कहानी में झलक देखने को मिल रही है। ये फिल्म आप यूट्यूब पर देख सकते हैं। 

फंस गए रे ओबामा 
सुभाष कपूर की फिल्म 'फंस गए रे ओबामा' की कहानी बहुत ही मजेदार है। कहानी एक ऐसे भारतीय इंसान की है, जो अमेरिकी मंदी से बुरी तरह फंसने के बाद भारत में अपनी प्रॉपर्टी को बेचने पहुंचते है। इस फिल्म के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं पर जो भी इस फिल्म को देखगा वह लोटपोट हो जाएगा। फिल्म की कहानी एक एनआरआई के अपहरण के इर्द गिर्द घूमती है। संजय मिश्रा, अनिवासी भारतीय बने रजत कपूर, पुलिस इंस्पेक्टर विजेन्द्र काला, लेडी डान के रूप में नेहा धूपिया, गैंगस्टर मनु ऋषि इत्यादि का काम सराहनीय है। इसे आप यूट्यूब पर देख सकते हैं। 

मर्द को दर्द नहीं होता
फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' अभिमन्यु दसानी, राधिका मदान और गुलशन देवैया ने मूवी में लीड रोल प्ले किया है। लेखक-निर्देशक वासन बाला की फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' में आपको एक्शन, कॉमिडी, ड्रामा, थ्रिल और रोमांस सबकुछ एक साथ देखने को मिलने वाला है और फिल्म में मनोरंजन में कमी नहीं है। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

शोर इन द सिटी 
'शोर इन द सिटी' फिल्म की कहानी देख आप हंस-हंसकर पगल हो जाएंगे। फिल्म की स्टार कास्ट भी जबरदस्त है। ये फिल्म मुंबई के लोगों की लाइफ पर बेस्ड है। फिल्म के निर्माता एकता कपूर है। इसे आप यूट्यूब पर देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें-

Anupamaa की सौतन काव्या के कंधे पर सिर रखकर रोया अधिक, झट से वायरल हुआ वीडियो

Yeh Rishta kya kehlata Hai: अभिमन्यु-अक्षरा से करेगा प्यार का इजहार, #ABHIRA की रॉयल वेडिंग की शुरू होगी तैयारी

Khatron Ke Khiladi 13: क्या मगर रानी दिव्यांका त्रिपाठी के वार से बच पाएगे शिव ठाकरे! स्टंट के बीच होगा बड़ा धमाका

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement