Honey Singh Divorce: शादी के 11 साल बाद सिंगर यो यो हनी सिंह का हुआ पत्नी से तलाक, हर्जाने के तौर पर देने पड़े इतने करोड़

Honey Singh Divorce: सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह का आज आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया। पिछले साल उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने सिंगर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Published on: September 09, 2022 17:54 IST
Honey Singh Divorce- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Honey Singh Divorce

Highlights

  • हनी सिंह और शालिनी तलवार का हुआ तलाक
  • एलिमनी में शालिनी तलवार को मिला 1 करोड़
  • हनी सिंह पर लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप

Honey Singh Divorce: बॉलीवुड में एक से बढ़ कर एक पार्टी सॉन्ग देनेवाले और रैप का नया फ्लेवर लाने मशहूर सिंगर हनी सिंह का उनकी पत्नी शानिली तलवार के साथ तलाक हो गया। दोनों की 11 साल पुरानी शादी अब खत्म हो गई है। दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के फैमिली कोर्ट के जज विनोद कुमार की कोर्ट ने मामले की सुनवाई के दौरान यह फैसला सुनाया है। पिछले साल दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में उनकी पत्नी ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए तलाक की अर्जी दी थी।

1 करोड़ में हुआ समझौता 

सूत्रों के मुताबिक हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर 1 करोड़ रुपए का चेक सील्ड लिफाफे में शालिनी तलवार को दिया है। कहा जा रहा है कि इस केस की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होने वाली है इसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई होने वाली है।

पत्नी ने सिंगर पर लगाए थे गंभीर आरोप 

बता दें कि हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा, मानसिक और आर्थिक शोषण के आरोप लगाए थे। शालिनी सिंह का आरोप था कि हनी सिंह के माता-पिता और छोटी बहन ने उनका शोषण किया है। उनका ये भी कहना था कि हनी सिंह ने हनीमून के दौरान उनके साथ मारपीट की थी। शालिनी ने आरोप लगाया था कि शाद्दी के बावजूद हनी सिंह का दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध था। 

डेटिंग के 10 साल बाद की थी शादी 

हनी सिंह और शालिनी तलवार ने शादी से पहले एक-दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया था। इन दोनों की मुलाकात स्कूल में  हुई थी। वहीं से दोनों के बीच दोस्ती शुरू हुई और फिर यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। कपल ने 23 जनवरी 2011 को पंजाबी रीति-रिवाज से गुरुद्वारे में शादी की थी।

ये भी पढ़ें - 

Virat Anushka: विराट कोहली ने पूरा किया 71वां शतक, अनुष्का बोलीं- मैं हर कदम तुम्हारे साथ हूं

Anupamaa: बीवी प्रेग्नेंट थी तो दूसरी महिला से अट्रैक्ट होना सही? Anupamaa ने तोषू को जड़ा जोरदार थप्पड़

Bollywood Wrap: चंदू ने छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, एक क्लिक में पढ़ें बी-टाउन की कुछ मसालेदार खबरें

Yashoda Teaser: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, धमाकेदार अंदाज में दिखीं Samantha, रिलीज हुआ 'यशोदा' का टीजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन