Friday, May 03, 2024
Advertisement

शाहरुख खान के साथ कैसी है सलमान खान की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री, भाईजान ने दिया ऐसा जवाब कि सुनकर हो जाएंगे हैरान

सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती बॉलीवुड में काफी मशहूर है। करीब 30 सालों से दोनों अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में दोनों को 'टाइगर 3' में नजर आए थे, जिसमें दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री कमाल की दिखी थी। लेकिन क्या ऑफ-स्क्रीन भी दोनों की केमिस्ट्री इतनी अच्छी है, इसका जवाब खुद भाईजान ने दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 26, 2023 14:32 IST
Salman Khan, Shah rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN जानिए शाहरुख के साथ कैसी है सलमान की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री

सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्मों में एक-दूसरे का कैमियो का रिश्ता काफी पुराना रहा है। इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' में सलमान खान के कैमियो रोल ने खूब वाहवाही बटोरी। वहीं अब हाल ही में इन दोनों सुपरस्टार्स की जोड़ी फिल्म 'टाइगर 3' में भी देखने को मिली। सलमान की 'टाइगर 3' में 'पठान' यानी शाहरुख खान के कैमियो ने लोगों को सरप्राइज कर दिया था। फिल्म में पठान के रूप में शाहरुख खान का कैमियो और टाइगर के साथ उनका ब्रोमांस काफी मजेदार रहा। हमेशा की तरह दोनों की इस फिल्म में भी गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली। लेकिन क्या ऑफ-स्क्रीन भी दोनों की केमिस्ट्री इतनी अच्छी है, इसका जवाब खुद भाईजान ने अपने हालिया इंटरव्यू में दिया है।

ऑन-स्क्रीन से ज्यादा अच्छी है दोनों की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री

हाल ही में एएनआई को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने शाहरुख खान के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर बातचीत की। इस दौरान सलमान ने कहा कि 'हमारी यानि कि मेरी और शाहरुख खान की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से ज्यादा अच्छी है। इसके आगे भाईजान कहते हैं कि जब हम दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री इतनी अच्छी है, तो आप ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री को भी समझ ही सकते हैं।

‘टाइगर 3’ की स्टार कास्ट

वहीं बात ‘टाइगर 3’ की करे तो इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया है।  इनके अलावा फिल्म में रेवती और रिद्धी डोगरा सहित कईं कलाकारों ने दमदार भूमिका निभाई है।  वहीं फिल्म में शाहरुख खान ने स्पेशल कैमियो किया है। ये फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। फिल्म को रिलीज हुए 14 दोनों का वक्त बीत चुका है। दिवाली के दिन रिलीज होकर बंपर कमाई करने वाली ये फिल्म 300 करोड़ क्लब में शामिल गो चुकी है। 

इन्हें भी पढ़ेंः

इन फिल्मों से मिलती-जुलती है रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ की कहानी? यूजर्स ने वीडियो शेयर कर दिया सबूत

‘इंडियन आइडल 14’ के दौरान दामाद के लिए महेश भट्ट ने कही ऐसी बात, सुनकर इमोशनल हो गए रणबीर कपूर

मलाइका अरोड़ा से पहले इन एक्ट्रेस को ऑफर हुआ छैया-छैया, इस डर की वजह से इन एक्ट्रेसेज ने ठुकरा दिया गाना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement