Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अनुपमा फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को कितना प्यार करते हैं दर्शक, इस वीडियो से जान लिजिए

हाल ही में रुपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वो अपनी एक फैन को गले लगाती नजर आ रही है। वहीं अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को सामने देख फैन अनुपमा के पैरों में गिरकर रोने लग जाती है। फैन के साथ अनुपमा का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 27, 2023 10:42 IST
Rupali Ganguly- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Rupali Ganguly

टीवी शो 'अनुपमा' ने रुपाली गांगुली को इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री बना दिया है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली 'अनुपमा' का रोल निभा रही हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग से घर-घर में छाई हुई हैं। वैसे तो रुपाली गांगुली सालों से टीवी की दुनिया में सक्रिय हैं। लेकिन उन्हें सफलता 'अनुपमा' से मिली। इस शो ने उनके करियर को कभी ना भूलने वाली पहचान दी है। आज इस शो की बदौलत रुपाली को उनके फैंस देवी की तरह पूजने लगे है, इसका जीता जागता उदाहरण ये वीडियो है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

रुपाली को देख पैरों में गिर गई फैन

जी हां, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रुपाली गांगुली अपनी कुछ फीमेल फैंस के साथ मुलाकात करती नजर आ रही हैं।इस दौरान एक फैन रुपाली को देख चिल्लाने लगती है। जिसके बाद रुपाली गांगुली रुक जाती है और फिर वो फैन आकर अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के पैरों में गिर जाती है।पहले तो ये सब देख रुपाली गांगुली एकदम चौंक गईं। फिर रुपाली गांगुली ने मुस्कुराते हुए अपनी इस फैन को उठाया और गले से लगा लिया। इतना ही नहीं इस दौरान रुपाली इस फैन के बच्चें को भी गोद में उठाकर उससे लाड करती हुई नजर आती हैं। इस दौरान रुपाली पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। रुपाली का फैन के साथ का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  

अनुपमा के लिए रुपाली को मिल चुका है बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

बता दें कि लोग रुपाली गांगुली को अनुपमा के नाम से ही जानते हैं। लंबा समय बीत जाने के बाद भी रुपाली गांगुली के शो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है जो ये शो साल 2020 से ही लगातार टीआरपी में नंबर वन बना हुआ है। इस शो के लिए रुपाली गांगुली को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

 

आमिर खान बीजेपी नेता आशीष शेलार के गणपति उत्सव में हुए शामिल, अनंत अंबानी ने भी की शिरकत

शेफाली शाह, जिम सरभ और वीर दास अंतरराष्ट्रीय एमी पुरस्कार के लिए हुए नॉमिनेट, शानदार एक्टिंग से जीता है फैंस का दिल

सलमान खान ने 'टाइगर 3' के टीजर रिलीज से पहले शेयर किया पोस्ट, एक्टर के लुक ने बढ़ाई फैन्स की एक्साइटमेंट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement