Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Hrithik Roshan REVIEWS Pathaan: शाहरुख खान-दीपिका की फिल्म को लेकर क्या बोल गए ऋतिक रोशन, सोशल मीडिया पर चर्चा में है ट्वीट

Hrithik Roshan REVIEWS Pathaan: फिल्म 'वॉर' के ​कबीर यानी ऋतिक रोशन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण स्टारर 'पठान' का रिव्यू दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 27, 2023 12:54 IST
Hrithik Roshan REVIEWS Pathaan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Hrithik Roshan REVIEWS Pathaan

Hrithik Roshan REVIEWS Pathaan: मोस्ट अवेटेड स्पाई थ्रिलर 'पठान' ने लंबे इंतजार के बाद 25 जनवरी, बुधवार को सिनेमाघरों में दस्तक दी। स्पाई थ्रिलर फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं, उन्होंने 4 साल के लंबे अंतराल के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार की सिल्वर स्क्रीन पर शानदार वापसी की। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने दर्शकों और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों तक सबको प्रभावित किया है। दिलचस्प बात यह है कि 'वॉर' के ऋतिक रोशन उर्फ कबीर ने हाल ही में 'पठान' देखी और अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शाहरुख खान की फिल्म का रिव्यू शेयर किया है। 

ऋतिक रोशन को कैसी लगी 'पठान'

सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने YRF की पिछली स्पाई थ्रिलर 'वॉर' में कबीर की भूमिका निभाई थी। उन्होंने ने हाल ही में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म देखी और रिव्यू अपने फैंस के संग शेयर किया। ऋतिक रोशन ने अपने पोस्ट में लिखा, "क्या यात्रा है। अविश्वसनीय विजन, कुछ गजब के सीन, कसी हुई स्क्रिप्ट, ऑसम म्यूजिक, आश्चर्य, और इस तरह से ट्विस्ट पहले कभी नहीं देखे गए। सिड आपने इसे फिर से किया है, आपके साहस ने मुझे चौंका दिया। शाहरुख, दीपिका, जॉन और पूरी टीम को बधाई।" #Pathaan।" 

YRF के स्पाई यूनिवर्स के बारे में

यश राज फिल्म्स (YRF) ने सलमान खान स्टारर फिल्म 'टाइगर' और 'वॉर' के साथ एक स्पाई यूनिवर्स को सफलतापूर्वक स्थापित किया है, जिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में थे। अब, स्पाई यूनिवर्स ने अपनी नई कहानी, 'पठान' की रिलीज के साथ विस्तार किया है। स्पाई यूनिवर्स के तहत कई और फिल्में तैयार हो रही हैं, जिनमें 'टाइगर 3' शामिल है, जो वर्तमान में मेकिंग प्रोसेस में है, और 'वॉर 2', जिसके बहुत जल्द आधिकारिक लॉन्च होने की उम्मीद है। 'पठान' में सलमान खान के कैमियो ने फ्रेंचाइजी में आगामी फिल्मों पर पूरी तरह से उम्मीदें बढ़ा दी हैं।

'Pathaan' ने हटाया बॉलीवुड पर लगा कलंक, दूसरे दिन की कमाई की सुनामी में बहा हॉलीवुड

'पठान' बनीं ब्लॉकबस्टर 

इस बीच, 'पठान' ने रिकॉर्ड ओपनिंग डे कलेक्शन करके बॉक्स ऑफिस पर शानदार एंट्री की है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन के रूप में हैं। फिल्म ने एक्शन सीक्वेंस और कैमियो से दर्शकों को पूरी तरह से प्रभावित किया है। अगर चीजें इसी गति से आगे बढ़ती हैं, तो शाहरुख खान स्टारर निश्चित रूप से हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन जाएगी।

'Pathaan' के कारण कश्मीर में टूटा 32 साल का रिकॉर्ड, थिएटर्स खुलते ही उमड़ा जन सैलाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement