1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Saba पर प्यार लुटाते दिखे Hrithik, वहीं बॉयफ्रेंड संग नजर आईं एक्स वाइफ Sussanne

Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Saba पर प्यार लुटाते दिखे Hrithik, वहीं बॉयफ्रेंड संग नजर आईं एक्स वाइफ Sussanne

करण जौहर के 50वें बर्थडे बैश में ऋतिक रोशन और सबा आजाद को ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते देखा गया। दोनों को पहली बार जनवरी में एक साथ देखा गया था, जिसके बाद उनकी डेटिंग की अफवाहें शुरू हुईं।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: May 26, 2022 12:20 IST
 Hrithik Roshan & rumoured girlfriend Saba Azad- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Hrithik Roshan & rumoured girlfriend Saba Azad

ऋतिक रोशन और सबा आजाद अपनी बेमिसाल केमिस्ट्री से हर जगह छाए हुए हैं। दोनों अक्सर रेस्तरां के बाहर या फिर एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले स्पॉट किए जाते हैं। यहां तक की सबा कभी-कभी एक्टर और उनकी फैमली के साथ भी टाइम स्पेंड करती हुई दिखाई देती हैं। हालांकि ऋतिक और सबा ने अभी तक ऑफिशियल तौर पर अपने रिश्ते को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। 

इस बीच कपल ने बुधवार (25 मई) को करण जौहर के 50वें बर्थडे बैश में शिरकत की। करण के जन्मदिन के मौके पर कई बॉलीवुड कपल्स पहुंचे थे, लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट जिस कपल ने लूटी, वो थी ऋतिक रोशन और सबा आजाद की। जी हां, यह कहना गलत नहीं होगा कि सबा और ऋतिक करण जौहर की पार्टी की जान बन गए।

इस पार्टी में जहां सबा आजाद ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। वहीं ऋतिक रोशन भी सबा के साथ ट्विनिंग करते दिखे, जिसमें दोनों ही काफी स्टनिंग लग रहे थे। 

इस मौके पर दोनों ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। इतना ही नहीं पैपराजी को पोज देते समय ऋतिक रोशन अपनी लेडीलव से नजर नहीं हटा पा रहे थे। दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से डूबे हुए नजर आए। इसके साथ ही कपल को पार्टी की थीम से मैच करते हुए ऑल-ब्लैक आउटफिट में देखा गया। सबा कटआउट ब्लैक कलर की शानदार ड्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं ब्लैक सूट में ऋतिक रोशन कमाल के दिख रहे थे।

उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इससे पहले भी बॉलीवुड की ये जोड़ी को कई बार साथ देखा गया है। दोनों को पहली बार जनवरी में एक साथ देखा गया था, जिसके बाद उनकी डेटिंग की अफवाहें शुरू हुईं।

वहीं दूसरी ओर ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान भी अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ करण की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं। इस दौरान सुजैन शॉर्ट शिमरी ड्रेस पहने नजर आईं जबकि अर्सलान ब्लैक सूट में दिखाई दिए। 

बता दें कि करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन, सुजैन खान, अर्सलान गोनी, करीना कपूर-सैफ अली खान, आमिर खान-किरण राव सहित कई बॉलीवुड कपल्स शामिल हुए।

ये भी पढ़ें - 

Karan Johar Birthday Party: धूमधाम से मना जन्मदिन,बधाई देने के लिए पार्टी में पहुंचे ये बॉलीवुड सेलेब्स 

Karan Johar के बर्थडे पर फैंस को मिला खास तोहफा, अपने 50वें जन्मदिन पर किए 2 बड़े ऐलान

54 साल की उम्र में दो बच्चों के बाद हंसल मेहता ने की अपनी पार्टनर से शादी, 17 साल का रिलेशन

Cannes 2022 पहुंची गुत्थी, सुनील ग्रोवर के पोस्ट पर हंसी नहीं रोक पाईं हिना और मौनी