Friday, May 24, 2024
Advertisement

'महारानी 3' के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगी हुमा कुरैशी, एक बार फिर दिखेगा नया अंदाज

हुमा कुरैशी ने अपनी अपकमिंग फिल्म का एलान कर दिया है। 'महारानी 3' के बाद अब हुमा कुरैशी अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुलाबी' में एकदम नए और बहुत ही दमदार अंदाज में नजर आने वाली हैं। वहीं एक्ट्रेस ने शूटिंग सेट से अपना पहला लुक शेयर कर दिया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 15, 2024 13:19 IST
huma qureshi announced upcoming film Gulabi- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO हुमा कुरैशी ने अपकमिंग फिल्म का किया एलान

हुमा कुरैशी बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड और दमादार एक्ट्रेस में शुमार हैं। हुमा अपनी शानदार एक्टिंग से हमेसा दर्शकों को हमेशा इंप्रेस करते रहती हैं। 'महारानी 3' में रानी भारती का रोल कर अपने धमाकेदार किरदार से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपनी अपकमिंग फिल्म का एलान कर दिया है। हुमा कुरैशी ने अपनी अपकमिंग फिल्म के शूटिंग सेट से अपना पहला और एकदम नया लुक भी शेयर किया है। वेब सीरीज 'महारानी 3' के बाद एक बार हुमा कुरैशी नए और जरा हटके अंदाजमें नजर आने वाली है।

हुमा कुरैशी की अपकमिंग फिल्म

'महारानी 3' से सुर्खियां बटोरने के बाद हुमा कुरैशी अब जल्द ही एक नई फिल्म में नजर आने वाली है। हुमा कुरैशी की अपकमिंग फिल्म का नाम 'गुलाबी' है। इस फिल्म के शूटिंग सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने जानकारी दी है कि फिल्म का मुहूर्त शूट शुरू हो चुका है। वहीं इस तस्वीर में फिल्म 'गुलाबी' के डारेक्टर बी नजर आ रहे हैं।

फिल्म गुलाबी से हुमा कुरैशी का पहला लुक

फिल्म 'गुलाबी' के पहले लुक में एक्ट्रेस का लुक बहुत ही अलग दिख रहा है। इसमें वह गांव की लड़की की तरह कपड़े पहने दिखाई दे रही है। नाक में नथ, गले में काला धागा और गुथी हुई चोटी में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी का ये नया लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। बता दें कि इस फिल्म में एक्ट्रेस एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर का रोल करते नजर आने वाली है।

फिल्म गुलाबी के बारे में

इचेलोन प्रोडक्शंस के विशाल राणा कीअपकमिंग फिल्म 'गुलाबी' में हुमा कुरैशी दिखाई देंगी। विपुल मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म जियो स्टूडियोज और इकोलोन प्रोडक्शंस के बैनर तले ज्योति देशपांडे और विशाल राणा द्वारा निर्मित है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement