Sunday, April 28, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश के ये IAS अधिकारी रिजाइन देते ही बने रैपर, 'द केरल स्टोरी' की हीरोइन अदा शर्मा के बाद अब सनी लियोनी संग लगाएंगे रैप का तड़का

IAS अधिकारी अभिषेक सिंह सुर्खियों में छाए रहते हैं, कभी विवादों को लेकर तो कभी बॉलीवुड में अपने अंदाज को लेकर। अब एक बार फिर आईएएस अभिषेक लाइमलाइट लूट रहे हैं। हाल में ही उन्होंने एक एक्स पोस्ट साझा किया, जिसमें वो सनी लियोनी संग नजर आए।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 25, 2023 9:55 IST
sunny leone, abhishek singh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पहली तस्वीर में सनी लियोनी और अभिषेक सिंह, दूसरी तस्वीर में अदा शर्मा संग अईएएस अभिषेक।

उत्तर प्रदेश कैडर के आईएएस अभिषेक सिंह, जो हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं, एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। एक्टिंग और बॉलीवुड में एंट्री कर के हर पार्टी में छाए रहने वाले आईएएस अभिषेक सिंह जल्द ही सनी लियोनी के साथ काम करते नजर आने वाले हैं। इस बार अभिषेक एक्टिंग नहीं, बल्कि खुद रैप गाते दिखेंगे। उनका अनोखा अंदाज पहली बार देखने को मिलेगा। इससे पहले वो कई गानों और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं, लेकिन उनका रैप वाला स्वैग पहली बार दिखेगा और इसकी जानकारी भी उन्होंने खुद ही फैंस संग साझा की है। 

अभिषेक करेंगे सनी लियोनी संग रैप

IAS अभिषेक सिंह ने सनी लियोनी संग अपनी एक वीडियो एक्स अकाउंट पर साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में फैंस को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की जानकारी दी है। 'जौनपुर के मेरे सभी भाइयों, बहनों और बुजुर्गों, कितना शुभ दिन है! हमने अभी-अभी अपने पहले रैप गाने का वीडियो शूट पूरा किया है, जिसे मैंने खुद गाया है...'मेरी पार्टी में कोई थर्ड पार्टी नहीं' सनी की मौजूदगी ने वीडियो में ग्लैमर और जान डाल दी है। मुझे यकीन है कि आपको यह पसंद आएगा। मेरे प्रिय मित्र और सह-कलाकार सनी लियोनी। सभी को नवरात्रि और दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएं!! आप सभी से जल्दी ही मुलाकात होगी।'

अदा शर्मा के साथ वायरल हुआ था वीडियो
बता दें, इस महीने यानी अक्टूबर की 21 तारीख को आईएएस अभिषेक सिंह का एक और म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ। उस वीडियो में अभिषेक के साथ 'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा नजर आई थीं। इसका एक वीडियो अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया था, जिसमें वो अभिषेक को रिक्शे पर बैठाकर रिक्शा चलाती नजर आई थीं। उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ था। अदा और अभिषेक इस वीडियो में काफी मस्ती करते दिख रहे थे। इससे पहले अभिषेक ने जौनपुर में गणपति उत्सव भी रखा था, जहां बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे। इनमें सुनील शेट्टी और हनी सिंह भी शामिल थे। 

वेब सीरीज में भी किया काम
अभिषेक जुबिन नौटियाल के म्यूजिक एलबम में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा भी वो कई गानों में नजर आए है। वो मनीष मल्होत्रा के लिए बतौर मॉडल भी दिख चुके हैं। बॉलीवुड में इनकी अच्छी पैठ है और हर पार्टी में ये नजर आते हैं। सिर्फ यही नहीं, आईएएस अभिषेक सिंह ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेबसीरीज 'दिल्ली क्राइम' के दूसरे सीजन में अहम भूमिका भी निभाई है। आईएएस अभिषेक फेमस आईएएस दुर्गाशक्ति नागपाल के पति हैं। 

इस वजह से हुए थे सस्पेंड
बता दें, आईएएस अभिषेक सिंह उत्तर प्रदेश के जौनपुर के रहने वाले हैं। अभिषेक सिंह सिर्फ सरकारी नौकरी  की वजह से नहीं जाने जाते, बल्कि उनकी पहचान एक एक्टर और मॉडल के रूप में की जाती है। गुजरात चुनाव के दौरान अपनी कार के साथ फोटो शेयर करने की वजह से उन्हें प्रेक्षक के पद से हटा दिया गया था। इसके बाद से वो छुट्टी लिए बिना गायब थे। इसी सिलसिले में योगी सरकार ने इन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था। कोई जवाब न देने के बाद इन्हें सस्पेंड कर दिया गया था। अब कुछ दिनों पहले ही अभिषेक ने रिजाइन दे दिया। उत्तर प्रदेश कैडर अभिषेक का मूल कैडर था। इसमें वापसी करने से पहले वो दिल्ली कैडर में थे, वहां भी उन्हें सस्पेंड किया गया था। 

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट के लिपस्टिक पोछने वाले बयान पर ये क्या बोल गए रणबीर कपूर, वायरल हुआ वीडियो

'कॉफी विद करण 8' में इन बॉलीवुड कपल्स को देखने को बेकरार फैंस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement