Monday, April 29, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट के लिपस्टिक पोछने वाले बयान पर ये क्या बोल गए रणबीर कपूर, वायरल हुआ वीडियो

आलिया भट्ट ने हाल में ही बताया था कि रणबीर को उनका लिपस्टिक लगाना जरा भी पसंद नहीं है। वो एक्ट्रेस को लिपस्टिक नहीं लगाने देते हैं। अब एक्टर ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है और बताया कि काई बार निगेटिव बातें होती हैं, लेकिन उन्हें इग्नोर करना ही बेहतर होता है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 25, 2023 9:10 IST
Alia bhatt, ranbir kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट और रणबीर कपूर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' के लिए मिले बेस्ट एक्ट्रेस के नेशनल अवार्ड की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस के पति रणबीर कपूर उनके साथ नजर आए थे। वैसे कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। उस वीडियो में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उनके पति को उनका लिप्स्किट लगाना जरा भी पसंद नहीं है। अब एक्ट्रेस के इस बयान पर रणबीर कपूर ने रिएक्शन दिया है, जो कि तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। 

आलिया ने कही थी रणबीर को लेकर ये बात

आलिया के वायरल हुए वीडियो में एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर के बारे में कुछ ऐसा कहा था जिसे सुनने के बाद सभी हैरान हो गए थे। दरअसल, हाल ही में आलिया ने अपने एक वीडियो में स्किन केयर रूटीन शेयर किया था। इस दौरान वो ये बताती नजर आ रही हैं कि वो ज्यादातर न्यूड शेड्स लिपस्टिक ही लगाती हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने इस वीडियो में बताया कि रणबीर को मेकअप ज्यादा पसंद नहीं है। वह आलिया को हमेशा नेचुरल लुक में ही पसंद करते हैं। रणबीर को वाइफ का लिपस्टिक लगाना तो बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जब भी कभी आलिया लिपस्टिक लगाए नजर आती हैं तो रणबीर उसे वाइप करा देते है। जब रणबीर-आलिया के बॉयफ्रेंड थे तब भी वो लिपस्टिक हटाने को कहते थे। आलिया का ये वीडियो झट से वायरल हो गया था। 

रणबीर ने रखा अपना पक्ष
हाल में रणबीर कपूर ने टॉक्सिक मस्कुलैनिटी के बारे में बात की और उन्होंने कहा कि वो भी इसके खिलाफ लड़ रहे लोगों को साथ है और वो इस विषय पर बात करने वाले लोगों को समझते भी हैं। उन्होंने ये भी कहा कि अगर वो लोग अपनी बात रखने के लिए एक्टर की इमेज और आइडेंटिटी का इस्तेमाल भी करते हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं है और उन्हें कुछ खास फर्क भी नहीं पड़ता है। एक्टर ने ये भी कहा कि वो एक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं। ऐसे में उनकी राय के बारे में मुझे इतना बुरा नहीं लगता। उन्होंने साफ कहा कि वो एक एक्टर हैं और एक पब्लिक लाइफ लीड कर रहे हैं, ऐसे में उनकी आइडेंटिटी का लोग प्रयोग करेंगे ही और इससे कोई दिक्कत होनी भी नहीं चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि वो सोशल मीडिया पर नहीं हैं, ऐसे में वो काफी नेगेटिविटी से बच भी जाते हैं।  

रणबीर का है सिर्फ अभिनय पर ध्यान 
रणबीर ने यह भी कहा, 'कभी-कभी एक अभिनेता के रूप में आपके बारे में बहुत सारी बातें लिखी जाती हैं, बहुत सारी राय बनाई जाती हैं जो जरूरी नहीं कि सच हों, लेकिन इन्हें एक चटकी नमक के तौर पर लेना ही ठीक है। मीडिया द्वारा कई ऐसी बातें लिखी और कही जाती हैं, जिनपर मेरा कोई जोर नहीं है और फिल्मों में एक्टिंग करते हुए इनको रोका भी नहीं जा सकता। इसका स्वामित्व जनता के पास है, इसका स्वामित्व उन लोगों के पास है जो मेरे काम को पसंद करते हैं या मेरे काम को नापसंद करते हैं और उन्हें मेरे बारे में कुछ भी कहने की अनुमति है और खास बात ये कि जब तक वे मेरे काम को मौका देते हैं। आप जानते हैं जब तक मैं उन्हें एक अभिनेता के रूप में उनके सामने रहूंगा ये होता रहेगा और मेरा हमेशा से ध्यान सिर्फ अभिनय पर ही रहा है। 

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत से डरा रावण! दहन से पहले ही गिर गया, 'जय श्री राम' के नारे वाला Video Viral

सिंदूर खेला में दिखा कपिल शर्मा की रील पत्नी का बॉन्ग ग्लैमर, रानी मुखर्जी-अनुपमा ने डांस से चुराया फैंस का दिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement