Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सिंदूर खेला में दिखा कपिल शर्मा की रील पत्नी सुमोना का बॉन्ग ग्लैमर, रानी मुखर्जी-रुपाली गांगुली ने डांस से चुराया फैंस का दिल

विजय दश्मी के अवसर पर सिंदूर खेला का आयोजन किया गया। इसमें रानी मुखर्जी-रुपाली गांगुली संग कपिल शर्मा की रील पत्नी सुमोना का भी ग्लैमरस अवतार देखने को मिला। इस दौरान बॉवीवुड और टीवी इंडस्ट्री की इन हसीनाओं ने जमकर डांस भी किया।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 25, 2023 7:23 IST
sumona chakravarti, rani mukerji, rupali ganguly- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रानी मुखर्जी, सुमोना चक्रवर्ती और रुपाली गांगुली।

मुंबई के नॉर्थ बॉम्बे दुर्गा पूजा पंडाल में एक्टर्स काफी उत्साहित नजर आए। इस दुर्गा पूजा पंडाल में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई स्टार्स ने शिरकत की और इस दौरान कपड़ों से लेकर इनके अंदाज और डांस ने लोगों का ध्यान खींचा। बीते दिन दुर्गा पूजा उत्सव का आखिरी दिन था। विजयादशमी के मौके पर सिंदूर खेला का आयोजन हुआ। इस मौके पर सभी एक-दूसरे को संदूर लगाते नजर आए। इतना ही नहीं सभी ने ट्रेडिशनल व्हाइट और रेड साड़ी पहनी थी। इस दौरान रानी मुखर्जी और रुपाली गांगुली का डांस वीडियो सामने आया जो सोशल मीडिया पर छाया रहा। इतना ही नहीं इस मौके पर कपिल शर्मा की रील पत्नी सुमोना चक्रवर्ती ने भी अपने स्टाइल डांस से लोगों का दिल जीत लिया। 

रानी और रुपाली का दिखा प्यार

रानी मुखर्जी ने इस नवरात्री पंडाल में सारी लाइमलाइट लूटी। वो अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतती नजर आईं। काजोल बीते दिन जरूर नदारद थीं, लेकिन रानी मुखर्जी ने अपने परिवार वालों के साथ खूब मस्ती की और सिंदूर खेला। इस दौरान रानी के साथ 'अनुपमा' एक्ट्रेस रुपाली गांगुली भी नजर आईं। रुपाली गागुली और रानी ने साथ में सिंदूर खेला और जनकर डांस भी किया। दोनों का गले लगते और साथ में डांस करते हुए वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों ही इस वीडियो में एक सी ट्रेडिशनल बंगाली साड़ी पहने नजर आ रही हैं। 

सुमोना का दिखा ग्लैमरस अवतार 
सामने आए वीडियो में सुमोना चक्रवर्ती व्हाइट और रेडा सारी पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बालों में बन बनाया है और गले में उन्होंने हैवी नेकलेस पहना है। अपने इस बॉन्ग स्टाइल आउटफिट में एक्ट्रेस अपना टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के चेहरे पर सिंदूर लगा हुआ है। वो एक ग्रुप में डांस कर रही हैं। लोग एक्ट्रेस के लुक और डांस दोनों की खूब तारीफें कर रहे हैं। इससे पहले भी एक्ट्रेस के कई लुक वायरल हुए, जो उन्होंने इस नवरात्री पंडाल में कैरी किए थे। इतना ही नहीं उनका एक और वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वो मुंह में अंगार से भरा पॉट लेकर डांस करती दिखी थीं। 

बता दें, नवरात्री के पहले दिन से ही मुंबई के नॉर्थ बॉम्बे दुर्गा पूजा पंडाल में रानी मुखर्जी और काजोल का पूरा परिवार जुटा हुआ है। सभी देवी की पूजा में लगे हुए हैं। आरती से लेकर पूजा-अर्चना और फिर पंडाल में ही खाना खाते नजर आते हैं। लगातार इस पंडाल से सेलेब्स की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। 

 

ये भी पढ़ें: करीना से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने किया तलाकशुदा से प्यार और हंसी-खुशी बन गईं बीवी नंबर 2

दशहरा के मौके रावण बनीं राखी सावंत, लोग बोले- 'इसका भी दहन कर दो'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement