Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मां बनने के बाद पहली बार बेटे के साथ आउटिंग पर निकलीं Ileana D'Cruz, इस अंदाज में एंजॉय करती दिखीं एक्ट्रेस

इलियाना डिक्रूज ने अपने बेटे कोआ फीनिक्स डोलन के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो बेटे के साथ घर के बाहर एंजॉय करती नजर आ रही हैं। इस खूबसूरत पल की एक झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 14, 2023 8:54 IST
Ileana D Cruz With Son Koa Phoenix Dolan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इलियाना डिक्रूज पहली बार बेटे के साथ आउटिंग पर निकलीं

इलियाना डिक्रूज अपने बेटे कोआ फीनिक्स डोलन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इलियाना अपने बेटे के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। इसी बीच इलियाना मां बनने के बाद पहली बार बेटे के साथ आउटिंग पर निकलीं, जिसकी एक प्यारी झलक उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की है। इस फोटो को देख किसी का भी दिल पिघल जाएंगा। इस खूबसूरत तस्वीर को देख आप नजरें नहीं हटा पाएंगे। इस फोटो को इलियाना डिक्रूज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर करते हुए बहुत प्यारा सा कैप्शन दिया है। 

फोटो को इलियाना ने दिया प्यारा कैप्शन

इलियाना डिक्रूज ने जो फोटो अपने बेटे के साथ इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। उस फोटो में एक्ट्रेस बेटे कोआ फीनिक्स डोलनअपने पर प्यार लुटाते नजर आ रही हैं। इलियाना की उनके बेटे के साथ यह पहली फोटो है जब वह दोनों साथ में पहली बार बाहर आउटिंग के लिए निकले हैं। इलियाना डिक्रूज मां बनने के बाद पहली बार बेटे के साथ घर से बाहर निकलीं और उन्होंने लंच आउटिंग की फोटो शेयर की हैं। फोटो में कैप्शन लिखा है कि, 'बेबी और मां का साथ में पहला लंच आउटिंग।'

इलियाना डिक्रूज पहली बार बेटे के साथ आउटिंग पर निकलीं

Image Source : INSTAGRAM
इलियाना डिक्रूज पहली बार बेटे के साथ आउटिंग पर निकलीं

इलियाना ने इस अंदाज में किया एंजॉय
इलियाना डिक्रूज ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोर पर शेयक की है। उसमें एक्ट्रेस ने स्टाइलिश नीली डेनिम शर्ट, वाइट ड्रेस और ब्लैक टोपी पहने हुए काले कलर के बेबी ट्रैम्प की ओर झुकी हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में इलियाना ने बेटे का फेस नहीं दिखाया है। इन दिनों वह अपना मदरहुड काफी शानदार अंदाज में एंजॉय करती नजर आ रही हैं। ये फोटो किसी रेस्टोरेंट के पार्किंग का है।

इलियाना इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर 
इलियाना डिक्रूज 'बर्फी', 'रुस्तम', 'बादशाहो', 'रेड', 'मैं तेरा हीरो' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इलियाना डिक्रूज को आखिरी बार 'सब गजब' म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। उन्होंने रैपर बादशाह के साथ गाने पर परफॉर्म किया था। अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'बिग बुल' में देखा गया था, जो कि 2021 में रिलीज हुई थी।

ये भी पढ़ें-

Shehnaaz Gill ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, फैंस ने कहा- आपका जवाब नहीं

Amitabh Bachchan ने 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स के लिए शेयर किया खास पोस्ट, कही ये बात

हिना खना से लेकर ऐश्वर्या शर्मा तक, टीवी की ये बहुएं Khatron Ke Khiladi में खतरनाक स्टंट करते आ चुकी हैं नजर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement