Sunday, May 12, 2024
Advertisement

अंकिता लोखंडे के बच्ची कहने पर मन्नारा को आया गुस्सा, कह दी एक्ट्रेस को लेकर ऐसी बात

पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' को शुरु हुए अभी एक ही हफ्ता हुआ और और 1 हफ्ते के अंदर ही घर के अंदर कंटेस्टेंट के बीच आए दिन तीखी बहस होती नजर आती है। इस बीच हाल ही में मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे के बीच झगड़ा देखने को मिला है, जिसने बिग बाॅस के घर में तहलका मचा दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 26, 2023 6:23 IST
Mannara Chopra, Ankita Lokhande- India TV Hindi
Image Source : X मन्नारा और अंकिता लोखंडे के बीच हुई लड़ाई

सलमान खान का शो 'बिग बॉस 17' कुछ ही दिनों में अपने पूरे शुमार पर नजर आ रहा है। ऐसे में जहां घर में कुछ लोगों के बीच दोस्ती होती दिख रही है वहीं कुछ कंटेस्टेंट के बीच काफी नोकझोंक होती दिखाई दे रही है। इसी बीच आज के एपिसोड में मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे के बीच घर के काम को लेकर बहस हो गई है। जहां एक तरफ मन्नारा ने अंकिता पर घर पर हावी होने का आरोप लगाया, वहीं दूसरी तरफ अंकिता ने मन्नारा को 'बच्ची' कह दिया।

इस बात पर शुरु हुई मन्नारा और अंकिता के बीच लड़ाई

दरअसल, मन्नारा हाॅल में जिग्ना वोरा, नवीद सोले, खानज़ादी और रिंकू धवन के साथ बैठी होती हैं। इसी बीच अंकिता आती है और सभी को स्लैब साफ करने के लिए कहती है। वह रिंकू और जिग्ना को इस काम के लिए समझदार कहती हैं और मन्नारा को 'बच्ची' कहती है। अंकिता ने इसके बाद ये भी कहा कि वो घर का काम किसी पर थोप नहीं रही हैं, बल्कि सिर्फ सुझाव दे रही हैं। वहीं जब अंकिता मन्नारा को 'बच्ची' कहती हैं तो इसपर मन्नारा गुस्सा हो जाती हैं। इसके बाद वो अंकिता को लेकर उलटी-सीधी बातें कहने लगती हैं। साथ ही जिग्ना और रिंकू को चेतावनी देती है कि वो बहुत चालाक है आप लोगों का यूज कर रही हैं। इसके बाद मन्नारा रोते हुए अपने कपने में चली जाती हैं। 

मन्नारा ने अंकिता को कहा घमंडी

इसके बाद खानजादी मन्नारा को शांत होने के लिए कहती है क्योंकि अंकिता उसे गलत अर्थ में बच्ची नहीं कहती है। जैसे-जैसे एपिसोड आगे बढ़ता है, अंकिता मन्नारा के साथ गलतफहमी को सुलझाने की कोशिश करती है और उनके साथ बातचीत करने की कोशिश करती हैं, लेकिन इस दौरान मन्नारा उन्हें घटिया और घमंडी कहकर उनसे लड़ने लगती हैं। वो कहती हैं कि 'मेरे हिसाब से आप बहुत चालाक व्यक्ति हो और बहुत घमंडी हो। इसके आगे वह कहती है कि आपके बारे में ईशा को छोड़ के सारी लड़कियां यही सोचती है।' मन्नारा आगे तर्क देती हैं कि अंकिता उन्हें हर बातचीत में 'बच्ची' नहीं कह सकतीं।' हालांकि इसके बाद अंकिता उनसे माॅफी मांग कर वहां से चली जाती हैं। मन्नारा और अंकिता के बीच हुई ये नोकझोंक इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रही है। 

ये हैं घर के सदस्य

'बिग बॉस 17' के घर में जिग्ना वोरा, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, नवीद सोले, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, सनी आर्य, फ़िरोज़ा खान, सोनिया बंसल और मन्नारा चोपड़ा बतौर कंटेस्टेंट हैं।

 

पर्दे पर राम बनेंगे खेसारी लाल यादव, क्या प्रभास के 'आदिपुरुष' से बेहतर होगी ये फिल्म?

आमिर खान ने करिश्मा कपूर को 47 बार किया था लिप किस, 'राजा हिंदुस्तानी' के इस सीन के फिर हो रहे चर्चे

सबसे पहले शाहरुख खान के साथ करण ने शेयर किया था अपना ये सीक्रेट, केजो ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement