Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Video: आयरा खान ने फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग, बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुई आमिर की लाडली

Ira Khan Video: आमिर खान की लाडली आयरा खान के बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें आयरा अपनी रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि दोनों कपल अक्सर अपने खास लम्हों की फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 03, 2022 15:01 IST
Ira Khan, Nupur Shikhare- India TV Hindi
Image Source : IMAGE SOURCE: INSTAGRAM नुपूर शिखरे संग आयरा खान

Highlights

  • नुपूर शिखरे ने आमिर को भी फिटनेस की ट्रेनिंग दी है।
  • आयरा खान और नुपूर करीब 2 सालों से रिश्ते में हैं।
  • आयरा अपने बिंदाज अंदाज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।

Ira Khan Video: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में आयरा खान की इंगेजमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसमें उनके बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे घुटनों पर बैठकर आयरा को प्रोपोज कर रहे थे। वीडियो में आयरा को हां कहते हुए सिर हिलाते भी देखा गया है। 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: मिस इंडिया रनरअप के पिता अब भी चलाते हैं ऑटो, त्वचा के काले रंग ने किया बेरोजगार

अब आयरा ने अपनी इंगजमेंट रिंग की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। ये रिंग दिखने में काफी सिंपल और खूबसूरत सी लग रही है। उनके बॉयफ्रेंड नुपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें आयरा अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं।  इस वीडियो में नुपूर और आयरा के खास लम्हों को देखा जा सकता है। दोनों साइकलिंग से लेकर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आयरा-नुपूर के बीच की बॉन्डिंग देखी जा सकती है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयरा खान और नुपूर करीब 2 सालों से रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर साथ देखे जाते रहे हैं। हाल ही में किसी इवेंट में नुपूर ने भरी भीड़ के सामने घुटनों के बल बैठकर आयरा को रिंग पहनाया था। इसके बाद से ही आयरा खान की शादी की खबरें चर्चा में है। 

मालूम हो कि आयरा का दिल जिस शख्स पर आया है वो कोई स्टार या बड़े बिजनेसमैन नहीं हैं, बल्कि एक फिटनेस ट्रेनर हैं। नुपूर शिखरे ने आयरा के साथ ही उनके पापा आमिर को भी फिटनेस की ट्रेनिंग दी है। वह सुष्मिता सेन को ट्रेनिंग दे चुके हैं। वहीं आयरा भले ही फिल्म इंडस्ट्री से नहीं जुड़ी हैं लेकिन अपने बोल्ड और बिंदाज अंदाज की वजह वो अक्सर खबरों में रहती है। सोशल मीडिया पर हमेशा ही वो अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। आयरा की पॉप्युलिरिटी किसी स्टार किड से कम नहीं है। 

ये भी पढ़ें-

Parineeti Chopra ने शेयर की मालदीव वेकेशंस की तस्वीरें, बिकिनी में नजर आईं एक्ट्रेस

Breakup की चर्चा के बाद Rakhi sawant ने ब्वॉयफ्रेंड की बुराई, कहा-'ये नल्ला...

PS-1 Box Office Collection Day 3: पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन ने तीसरे दिन बनाया नया रिकॉर्ड, जानिए कितनी हुई कमाई?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement