Friday, April 19, 2024
Advertisement

Phone Bhoot Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन कैटरीना की फिल्म ने दिखाया कमाल, 'मिली' और 'डबल एक्सएल' का हुआ बुरा हाल

कैटरीना कैफ की फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) बॉक्स ऑफिस पर सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की 'डबल XL' और जान्हवी कपूर की 'मिली' से अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 08, 2022 10:11 IST
box office collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KATRINAKAIF/JANHVIKAPOOR फिल्म फोन भूत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Phone Bhoot Collection Day 4: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। 'फोन भूत' (Phone Bhoot) को बाकी 2 फिल्मों 'मिली' और 'डबल एक्सएल' से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हॉरर कॉमेडी फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब साबित हो रही है। फिल्म के निर्माताओं ने बयान में कहा कि फिल्म ने दूसरे दिन 35% की छलांग लगाई। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 1300-1400 स्क्रीन पर रिलीज इस फिल्म ने पहले दिन 1.85 करोड़, दूसरे दिन यानी शनिवार को 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। रविवार को फिल्म ने 2.75 करोड़ कमाए थे। फिल्म अपने पहले वीकेंड में 7 करोड़ का बिजनेस कर पाई है।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने बेटी के नाम का सालों पहले ही कर दिया था खुलासा, Video हो रहा वायरल

फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) की सोमवार को बॉक्स ऑफिस रफ्तार ज्यादा धीमी हो गई है। फिल्म ने सोमवार को महज 1.32 करोड़ की कमाई की है। 'फोन भूत' (Phone Bhoot) का निर्देशन 'मिर्जापुर' जैसी वेब सीरीज बनाने वाले गुरमीत सिंह ने किया है। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एस्सेल विजन द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म की टक्कर जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिली' (Mili) और सोनाक्षी सिन्हा- हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म 'डबल एक्सएल' (Double XL) से हो रही है। 

The Kapil Sharma Show: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में हुई थी जमकर लड़ाई, एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा

सर्वाइवल थ्रिलर 'मिली' (Mili) की एक अलग शैली और कहानी है। यह एक फ्रीजर के अंदर फंसी महिला के बारे में है जो अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही है। मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित और जान्हवी के पिता बोनी कपूर द्वारा निर्मित। फिल्म में जान्हवी, सनी कौशल और मनोज पाहवा हैं। बॉक्स ऑफिस पर, फिल्म अपना जादू चलाने में विफल रही क्योंकि जान्हवी स्टारर फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 1.50 करोड़ का बिजनेस किया है। बता दें कि बीते कुछ समय से कई हॉरर कॉमेडी फिल्में रिलीज हुई हैं जिनमें सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की 'भूत पुलिस', कार्तिक आर्यन और कियारा की 'भूल भुलैया 2' का नाम शामिल है।

इस एक्टर की बहन के लिए धड़का Kartik Aaryan का दिल! चुपके-चुपके फरमा रहे हैं इश्क

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement