Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Jackie Shroff संग क्रेजी हुए सुनील शेट्टी और पंकज त्रिपाठी, मंजीरा बजाकर मचाई गणेशोत्सव में धूम, वीडियो वायरल

सुनीन शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल और पंकज त्रिपाठी का एक वीडियो तेजी से वारल हो रहा है। ये वीडियो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गणेशोत्सव का है। इस वीडियो में चारों का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 25, 2023 13:05 IST
jackie Shroff, Sunil Shetty, pankaj tripathi, jackie Shroff - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुनीन शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल और पंकज त्रिपाठी।

पूरे देश में गणेश चतुर्थी की धूम है। हर कोई भगवान गणेश के जन्मोत्सव को धूमाधाम से मना रहा है। महाराष्ट्र और दक्षिण भारत में तो इस त्योहार की अलग ही धूम देखने को मिल रही है। बॉलीवुड सेलेब्स के घरों पर भी धमाकेदार तरीके से बप्पा का स्वागत और विसर्जन किया जा रहा है। इस खास मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी रविवार को अपने निवास पर गणपति दर्शन और पूजन होस्ट किया। इसमें बॉलीवुड के कई सितारे और फिल्म मेकर्स पहंचे। इस मौके पर सीएम शिंदे ने सभी को एक गणपति की प्रतिमा भी गिफ्ट की। इस दौरान के कई वीडियो भी सामने आए जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। सलमान-शाहरुख की एंट्री से लेकर सुनीन शेट्टी, जैकी श्रॉफ और पंकज त्रिपाठी का मस्ती भरा वीडियो भी सामने आया है। 

वायर हुआ जैकी का क्रेजी अवतार

सुनीन शेट्टी, जैकी श्रॉफ और पंकज त्रिपाठी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैकी श्रॉफ अलग ही जोश में नजर आ रहे हैं। पंकज त्रिपाठी और सुनील शेट्टी भी उनका पूरा साथ देते दिख रहे हैं। तीनों ही एक्टर भक्ती में डूबे और बड़ी खुशी के साथ गणपति की पूजा-अर्चना करते दिख रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी के हाथों में मंजीरा है और सभी इसी पूरे उत्साह के साथ बजा रहे हैं। जैकी श्रॉफ मंजीरा बजाते हुए नाचते गाते भी नजर आ रहे हैं। उनका ऐसा अंदाज पहली बार देखने को मिल रहा है। 

मस्ती भरा था अंदाज
जैकी श्रॉफ के साथ मंजीरा बजाते अर्जुन रामपाल भी दिख रहे हैं। जैकी श्रॉफ का उत्साह देखकर बाकी सेलेब्स भी एक्साइटेड होते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग जैकी श्रॉफ का क्रेजी अंदाज देखकर सरप्राइज हो रहे हैं। लुक की बात करें तो सभी ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया है। कुर्ता पजामा पहने सभी नजर आए हैं। 

इन सेलेब्स ने भी की शिरकत
सलमान और शाहरुख खान एक साथ शिंदे के निवास पर बप्पा के दर्शन करने पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री के संग दोनों सुपरस्टार ने पोज दिए। दोनों का ही शानदार तरीके से स्वागत हुआ है। दिग्गज गायिका आशा भोंसले भी पहुंची थीं, जिन्हें एकनाथ शिंदे ने अपने हाथों से गणपति प्रतिमा देकर सम्मानित किया। फेमस कॉमेडियन व बॉलीवुड एक्टर सुनील ग्रोवर भी भगवान गणेश का आशीर्वाद लेते नजर आए। फिल्म निर्माता बोनी कपूर अपनी छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ पूजा में शामिल हुए। ऐसे में सीएम एकनाथ शिंदे के यहां सेलेब्स का तांता लगा रहा। 

ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी अपने बच्चों और नाती-नातिन के साथ पहुंचे सिद्धि विनायक के दरबार में, देखें वीडियो

बारात लेकर पहुंचे Raghav Chadha, परिणीति से पहले देखें कैसे लग रहे हैं दूल्हे राजा

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement