Friday, April 19, 2024
Advertisement

एक हफ्ते के लिए पोस्टपोन हुई 'जर्सी', अब 22 अप्रैल को रिलीज होगी शाहिद कपूर की फिल्म

जर्सी अब 22 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर लीड रोल में हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 11, 2022 11:22 IST
'Jersey' postponed for a week Shahid Kapoor film will be released on April 22- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'जर्सी' अब 22 अप्रैल को रिलीज होगी

Highlights

  • शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर फिल्म में लीड रोल में हैं
  • 'जर्सी' इसी नाम से रिलीज हुई तेलुगू फिल्म का रीमेक है

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'जर्सी' एक हफ्ते के लिए पोस्टपोन हो गई है। अब ये फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज होगी। गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित फिल्म पंकज कपूर, अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, दिल राजू, एस नागा वामसी और अमन गिल द्वारा निर्मित है।

फिल्म निर्माता अमन गिल कहते हैं, "एक टीम के रूप में, हमने 'जर्सी' में अपना खून-पसीना और आंसू बहाए हैं और हम चाहेंगे कि हमारी प्यारी फिल्म आप सभी तक पहुंचे। जर्सी अब 22 अप्रैल को रिलीज होगी।"

मशहूर एक्टर और स्क्रिप्ट राइटर शिव सुब्रमण्यम का निधन, दो महीने पहले हुई थी बेटे की मौत

जर्सी पहले ही रिलीज हो जाती मगर कोविड की वजह से फिल्म की रिलीज टली। अब एक बार फिर फिल्म की रिलीज पोस्टपोन हुई है, मगर इस बार वजह कुछ और है। दरअसल साउथ की मूवी केजीएफ 2 भी 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है, वहीं साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म 'बीस्ट' 13 अप्रैल को रिलीज हो रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि निर्माता फिल्म को नुकसान से बचाने के लिए ये फैसला ले रहे हैं।

Photos : दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है रणबीर कपूर का RK हाउस, आलिया से जल्द लेंगे सात फेरे

केजीएफ का पहला पार्ट खूब पसंद किया गया था, सिर्फ कन्नड़ ही नहीं तमिल, तेलुगू और हिंदी में भी फिल्म ने कमाल का बिजनेस किया था। इस बार फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन भी हैं। ऐसे में फिल्म की कमाई होने की अच्छी खासी उम्मीद है। ऐसे में किसी और की फिल्म रिलीज होती तो उसे नुकसान उठाना पड़ता। 

गुरमीत चौधरी ने शेयर किया अपनी नन्हीं परी का पहला वीडिया, फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज़ लुटा रहे हैं प्यार

वहीं शाहिद कपूर की जर्सी की बात करें तो ये इसी नाम से बनी सुपरहिट तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है। जिसमें शाहिद कपूर एक स्ट्रगलिंग क्रिकेटर के रोल में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement