Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दो शादियां और कई अफेयर के बाद भी अकेले जिंदगी गुजार रहे हैं कमल हासन, जानिए एक्टर की लव-लाइफ के बारे में

कमल हासन 7 नवंबर को अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने न सिर्फ साउथ, बल्कि हिंदी और बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। आइए एक्टर के बर्थडे के खास मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 07, 2023 11:07 IST
Kamal Haasan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN जानिए कमल हासन की लव स्टोरी

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन 7 नवंबर को अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने न सिर्फ साउथ, बल्कि हिंदी और बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। 6 साल की उम्र में बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत करने वाले कमल कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया। हालांकि एक्टर अपनी प्रेफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं। दरअसल, कमल हासन ने 2 शादियां की हैं और इनके कई अफेयर्स भी रहे, बावजूद इसके आज वह अकेले रह गए हैं। आइए एक नजर डालते हैं एक्टर के लव अफेयर और शादी पर। 

कमल हासन को इस एक्ट्रेस से हुआ था पहला प्यार

कमल को पहला प्यार 70 के दशक में एक्ट्रस श्रीविद्या से हुआ था। श्रीविद्या तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषाओं में फिल्में कर चुकी हैं। दोनों स्टार्स के अफेयर के किस्से खूब चर्चा में रहे थे। इतना ही नहीं इस कपल ने कई फिल्मों में भी साथ काम किया। फिर भी इनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया। परिवार का सपोर्ट होने के बावजूद ये कपल किन्हीं वजहों से अलग हो गया। 

एक्टर की दोनों शादियां टूटी

वहीं श्रीविद्या से ब्रेकअप के बाद कमल हासन ने साल 1978 में डांसर वाणी गनपति से शादी रचाई थी। उस वक्त उनकी उम्र 24 थी। वहीं, शादी की शुरुआत में तो सब कुछ ठीक रहा, लेकिन 10 साल बाद यानी साल 1988 में कपल का तलाक हो गया। क्योंकि फिर सारिका की एंट्री हुई जिनके प्यार में कमल हासन ने सारी हदें ही पार कर दीं। नीली आंखों वाली मशहूर एक्ट्रेस सारिका  के प्‍यार में कमल इस कदर पागल हो गए कि वो उनके साथ लिव इन में रहने लगे। जब सारिका और कमल को प्यार हुआ तो कमल की उनकी पत्नी वाणी से तलाक की प्रक्रिया चल रही थी। इसी बीच सारिका प्रेग्नेंट हो गईं और उनकी बड़ी बेटी श्रुति हासन का 1986 में जन्म हुआ। श्रुति के जन्म के दो साल बाद यानि कि साल 1988 कमल और सारिका ने शादी की। इसके बाद उनकी बेटी अक्षरा का जन्म हुआ। सारिका की जिंदगी में अब ठहराव आ ही रहा था कि कमल से उनके रिश्ते बिगड़ने लगे। बात इस हद तक बढ़ गई कि आखिर में दोनों ने शादी के करीब 16 साल बाद 2004 में तलाक ले लिया।

इस वजह से कमल का सारिका से हुआ तलाक

कमल और सारिका की शादी टूटने की वजह उनका अपनी पत्नी की दोस्त यानी गौतमी से अफेयर भी बताया जाता है। खबरो के मुताबिक कमल ने गौतमी को 13 सालों तक डेट किया। हालांकि यह रिश्ता भी दम तोड़ गया। इसके बाद एक्टर का नाम खुद से 22 साल छोटी एक्ट्रेस सिमरन बग्गा संग भी जोड़ा गया। खैर अब कमल हासन किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं और अकेले ही लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें-

 

सारा अली खान ने दिखाया अपना ट्रांसफॉर्मेशन, बताया कैसे दो हफ्ते में किया अपना वजन कम

श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा ने साड़ी में लूटी महफिल, इन तस्वीरों को देख उनके रूमर्ड ब्यॉयफ्रेंड भी हो गए दीवाने

'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस बनेंगी दुल्हन, पोस्ट शेयर कर बताया कब करने वाली हैं शादी

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement