Friday, May 03, 2024
Advertisement

'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस बनेंगी दुल्हन, पोस्ट शेयर कर बताया कब करने वाली हैं शादी

'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारेख जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि वो कब और किससे शादी करने जा रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 07, 2023 7:35 IST
 shrenu parikh - India TV Hindi
Image Source : DESIGN इश्कबाज शो की एक्ट्रेस करने वाली हैं शादी

वेडिंग सीजन शुरु होने जा रहा है। ऐसे में इस सीजन भी कई सेलेब्स अपनी शादी करने की प्लानिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ बीते कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि बाॅलीवुड के एक्टर रणदीप हुड्डा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसी बीच अब टीवी इंडस्ट्री से भी एक एक्ट्रेस की शादी की खबरे सामने आ रही हैं। जानिए कौन हैं वो एक्ट्रेस जो जल्दी ही शादी करने वाली हैं। 

शादी करने जा रही हैं इश्कबाज शो की एक्ट्रेस

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो हैं 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारेख। जी हां, श्रेनु पारेख अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अक्षय महत्रे के साथ शादी करने वाली हैं। अपनी शादी की गुड न्यूज खुद श्रेनु पारेख ने सोशल मीडया के जरिए फैंस के साथ शेयर की साथ ही ये भी बताया है कि वो कब शादी करने जा रही हैं। 

एक्ट्रेस ने बताया कब बनेंगी दुल्हन

हाल ही में श्रेनू पारेख और अक्षय म्हात्रे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कपल का चेहरा नहीं बल्कि हाथ ही नजर आ रहा है। इस फोटो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि श्रेनू और अक्षय कार में बैठे हुए हैं। दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ रखा है। इस दौरान दोनों की कलाई में कलावा बंधा भी नजर आ रहा है, जो यकीनन दोनों की शादी से जुड़ी किसी रस्म के दौरान बांधा गया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा है-  'गाना पुराना है, लेकिन फीलिंग नई है। बस 45 दिन और..' इसके साथ हार्ट का इमोजी भी लगा हुआ है।

दिसंबर में शादी करेंगे श्रेनू पारेख और अक्षय म्हात्रे

श्रेनू पारेख और अक्षय म्हात्रे के इस पोस्ट से ये तो साफ हो गया है कि कपल अगले महीने दिसंबर में शादी करने वाले हैं। कपल का ये पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्ट पर पैंस से लेकर सेलेब्स तक काॅमेंट कर उन्हें शादी के लिए बधाई देते नजर आ रहे हैं। 

श्रेनु और अक्षय की पहली मुलाकात

 बता दें कि श्रेनु और अक्षय की पहली मुलाकात 2021 में 'घर एक मंदिर' की शूटिंग के दौरान हुई थी। शूटिंग के दौरान ही इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया। मार्च में कपल की रोका सेरेमनी का आयोजन किया गया था। वहीं, शादी की बात करें, तो कपल श्रेनु के होमटाउन वडोदरा में सात फेरे लेगा। शादी गुजराती रीति-रिवाज से हो सकती है।

 

ये भी पढ़ें-

श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा ने साड़ी में लूटी महफिल, इन तस्वीरों को देख उनके रूमर्ड ब्यॉयफ्रेंड भी हो गए दीवाने

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर संग शेयर की बेहद रोमांटिक फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Bigg Boss 17 की अंकिता लोखंडे को बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने किया सपोर्ट, नील भट्ट को लेकर कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement