Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने खुले आम दी दिलजीत दोसांझ को चेतावनी, बोलीं- ...वरना हो जाएंगे गिरफ्तार

कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को लेकर ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें चेतावनी दी है कि उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 22, 2023 11:39 IST
Kangana Ranaut again targeted Diljit Dosanjh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut again targeted Diljit Dosanjh

नई दिल्ली: कंगना रनौत ने एक बार फिर दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा है। पंजाब पुलिस द्वारा कट्टरपंथी सिख उपदेशक और वारिस पंजाब डे के प्रमुख अमृतपाल सिंह पर कार्रवाई के बीच, कंगना ने अभिनेता-गायक दिलजीत के लिए भी एक चेतावनी पोस्ट की। उन्होंने इन दिनों सोशल मीडिया पर चल रहे एक लोकप्रिय MEME 'पोल्स आगई पोल' को यूज करते हुए दिलजीत को चेतावनी दी है। 

कंगना ने क्या कहा

कंगना ने ट्विटर और इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसे सबसे पहले स्विगी इंडिया ने पोस्ट किया था। इसमें नाना प्रकार की दालों को दिखाया गया था जिस पर 'पल्स आई पल्स' लिखा हुआ था। उन्होंने अपने ट्वीट में दिलजीत को टैग करते हुए लिखा 'बस कह रही हूं'। उसने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक खालिस्तान स्टिकर जोड़ा, जिसमें क्रॉस आउट शब्द था। उन्होंने कहा, "दिलजीत दोसांझ जी पोल्स आ गई पोल।"

दूसरे में, कंगना ने लिखा, “खालिस्तानियों का समर्थन करने वाले सभी लोगों को याद है अगला नंबर तुम्हारा है, पोल आ चुकी है, ये वो वक्त नहीं है जब कोई भी कुछ भी करता था, देश के साथ गद्दारी या टुकडे करने की कोशिश अब मेहंगी पड़ेगी। पुलिस यहां है। कोई भी अब और नहीं कर सकता है जो वे चाहते हैं। देश को धोखा देना या इसे नष्ट करना चाहते हैं, आपको बहुत समय लगेगा। 

Kangana Ranaut

Image Source : INSTAGRAM
Kangana Ranaut

हालांकि इस पोस्ट के बाद एक बार फिर लोग कंगना को निशाने पर ले रहे हैं कि वह फिर से पुराने विवाद को हवा दे रही हैं। वह फिर से सुर्खियों में आने के लिए यह सब कर रही हैं।  

पंजाब पुलिस के एक्शन के बाद आया पोस्ट 

पंजाब पुलिस द्वारा शनिवार को अमृतपाल सिंह और उनके सहयोगियों के खिलाफ अभियान शुरू करने के बाद कंगना के ये पोस्ट आए हैं। पुलिस ने कहा कि मामले में अब तक कुल 114 गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं और आईएसआई एंगल और विदेशी फंडिंग का गहरा संदेह है।

2020 से चल रहा है मामला 

2020 में लुधियाना के कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने दिलजीत पर खालिस्तानियों का समर्थन करने का आरोप लगाया था। दिलजीत ने जवाब दिया था, 'मैं एक भारतीय करदाता हूं, जो हमेशा जरूरत के समय देश और पंजाब के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहा है।' आपको बता दें कि कंगना ने पहले दिलजीत के साथ 2020 में सोशल मीडिया पर झगड़ा किया था। यह उनके द्वारा पोस्ट किए गए एक ट्वीट का जिक्र करते हुए शुरू हुआ, जिसमें उन्होंने शाहीन बाग विरोध का चेहरा बिलकिस के रूप में चल रहे किसानों के विरोध में एक बूढ़ी महिला की गलत पहचान की। उन्होंने उनके बारे में कंगना की टिप्पणियों पर भी प्रतिक्रिया दी। दिलजीत ने इसे सब 'ड्रामा' बताया।

विराट कोहली को पछाड़कर रणवीर सिंह बने सबसे वैल्युएबल इंडियन सेलेब्रिटी, शाहरुख, अक्षय भी रह गए पीछे

अब बागेश्वर धाम पर बनेगी फिल्म, फिल्म मेकर अभय प्रताप सिंह ने किया ऐलान

दिलजीत ने भी दिए थे जवाब 

दिलजीत ने इसे सब 'ड्रामा' बताया था, वह बोले थे, "वे टीवी पर बैठते हैं और खुद को देशभक्त कहते हैं। वे ऐसे बात करते हैं जैसे पूरा देश उनके लिए है। जब भी जरूरत पड़ी पंजाबियों ने देश के लिए अपनी जान दी है। भगवान न करे आज अगर जरूरत पड़ी तो हम करेंगे।" फिर से। और ये पंजाबी आपका पक्ष इतना चुभते हैं।" जिसके बाद एक साक्षात्कार में, कंगना ने कहा था, “मैंने उन्हें खुली चुनौती दी थी कि वह सिर्फ एक बार कहें कि आप खालिस्तानी नहीं हैं, उन्होंने ऐसा नहीं कहा। युवाओं को गुमराह किया गया है, उन्हें खालिस्तान का सपना दिखाया गया है।"

RRR स्टार Jr NTR ने क्यों कहा, 'तो छोड़ दूंगा फिल्में बनाना', बयान के बाद इंडस्ट्री में मचा हड़कंप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement