Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Kangana Ranaut ने सावन में पूरे विधि-विधान से किया रुद्राभिषेक, कहा- जैसे महादेव...

Kangana Ranaut ने सावन के इस शुभ अवसर पर घर में रुद्राभिषेक किया है। उन्होंने पूजा की एक खूबसूरत झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें भगवान शिव का अद्भुत रूप देखने को मिल रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 25, 2023 6:32 IST
Kangana Ranaut performed Rudrabhishek in Sawan follow all rituals says like Mahadev stand in front o- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत बहुत बड़ी शिव भक्त हैं। उन्हें कई बार शिव मंदिर के पास स्पॉट किया गया है। कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने बेखौफ अंदाज के लिए पॉपुलर है। कंगना को काफी समय पहले रियलिटी शो 'लॉक अप' में देखा गया। कंगना ने डायरेक्टर अनुराग बासु की फिल्म 'गैंगस्टर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने 12.67 करोड़ रुपये का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर किया था। इसके बाद कंगना रनौत ने 'वो लम्हे', 'लाइफ इन अ मेट्रो', 'राज', 'फैशन', 'काइट्स' और 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' से एक्ट्रेस को काफी नेम फेम मिला।

कंगना रनौत ने शेयर की खूबसूरत वीडियो

एक्ट्रेस इन दिनों अपने घर में है। कंगना रनौत जल्द बुआ बनने वाली हैं। हाल ही में कंगना ने अपनी भाभी रितु रनौत की गोदभराई की फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें उनका पूरा परिवार नजर आ रहा था। वहीं कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आप भी खुश हो जाएंगे। इस वीडियो में वह सावन की पूजा करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही तेजी से वायरल होने लगा है। 

वीडियो का कैप्शन 
कंगना रनौत ने सावन में अपने घर पर भगवान शिव का रुद्राभिषेक किया है, जिसमें उनके पिता के साथ कई पंडित पूजा करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन लिखा, 'सावन के महीने में घर पर रुद्र अभिषेक किया, एक पल को लगा कि जैसे महादेव स्वयं मेरे घर पधारे हो... हर हर महादेव।'

कंगना रनौत इस फिल्म में आएगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी। अपकमिंग फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। 'इमरजेंसी' के बाद कंगना हॉरर-कॉमेडी 'चंद्रमुखी 2' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस की पाइपलाइन में एक्शन 'तेजस' भी है।कंगना को पिछली बार फिल्म 'धाकड़' में देखा गया था। 

ये भी पढ़ें-

Khatron ke Khiladi 13: ऐश्वर्या शर्मा को सपोर्ट करते दिखीं अर्चना गौतम, रोहित शेट्टी ने ऐसे किया रिएक्ट

Guardians of the Galaxy Vol. 3 का ओटीटी पर बजेगा डंका, इस दिन HD में रिलीज होगी फिल्म

The Kerala Story फेम अदा शर्मा का नया अवतार कर रहा हैरान, इस एक्टर संग कड़क एक्शन करती दिखीं एक्ट्रेस

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement