Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Guardians of the Galaxy Vol. 3 का ओटीटी पर बजेगा डंका, इस दिन HD में रिलीज होगी फिल्म

मार्वल की सुपरहिट फिल्म 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' ओटीटी पर जल्द ही रिलीज होने वाली है। ये फिल्म मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 32वीं फिल्‍म है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 24, 2023 20:52 IST
Guardians of the Galaxy Vol. 3 is set to premiere on hotstar star cast new look viral on social medi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Guardians of the Galaxy Vol. 3

Guardians of the Galaxy Vol. 3: मार्वल की सुपरहिट फिल्म 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' ओटीटी पर हिंदी के साथ-साथ कई भाषा में जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसे पहले 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी हॉलिडे स्पेशल' ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म के पिछले दो सीजन लोगों को बहुत पसंद आए थे और इस फिल्म के तीनों पार्ट ने भारत में धमाकेदार कमाई की थी। मार्वल की फिल्म 'थॉर: लव एंड थंडर' के बाद अब मार्वल की 32वीं फिल्म 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' ओटीटी पर देख सकते हैं। मार्वल की फिल्म और वेब सीरीज देखने का क्रेज भारत में लोगों के बीच इस तरह है कि वह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की कोई भी फिल्म या सीरीज देखना मिस नहीं करते हैं।

मार्वल की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट 

मार्वल की फिल्में और वेबे सीरीज सिर्फ विदेश में ही नहीं भारत में हैं भी सुपरहिट हैं। 'आयरन मैन', 'द इन्क्रेडिबल हल्क', 'थॉर', 'कैप्टन अमेरिका : द फर्स्ट अवेंजर', 'द अवेंजर्स', 'ऐंट-मैन', 'डॉक्टर स्ट्रेंज', 'स्पाइडर-मैन', 'ब्लैक पैंथर', 'सांग-ची एंड द लेजेंड ऑफ द टेन रिंग्स', 'ब्लैक विडो', 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फ़ॉरेवर' और 'गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्म भारत में ओपनिंग डे पर ही शानदार कमाई कर चुकी हैं। यह तक कि हॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं, जिन्होंने भारत में रिलीज के पहले ही अच्छा खासा कलेक्शन किया है और इन फिल्मों को अच्छे रिव्यू भी मिले हैं।

गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 की स्टार कास्ट
फिल्म 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' में क्विल, नेबुला, ग्रूट, मेंडिस और ड्रैक्स के किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया है। इस फिल्म में क्रिस प्रैट, चुकुवुडी इवुजी, पोम क्लेमेंटिएफ, डेव बॉतिस्ता, करेन गिलन, जो सलदाना, विन डीजल, ब्रैडली कूपर, सीन गुन और विल पॉल्टर लीड रोल में हैं। 

गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 का जलवा 
मार्वल की सुपरहिट फिल्म 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर 02 अगस्त 2023 में रिलीज होगी। यह फिल्म ओटीटी पर आप हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में देख सकते हैं। इस मूवी का नया लुक भी लोगों को बहुत पसंद आ रह है। 

ये भी पढ़ें-

The Kerala Story फेम अदा शर्मा का नया अवतार कर रहा हैरान, इस एक्टर संग कड़क एक्शन करती दिखीं एक्ट्रेस

Dhindhora Baje Re: रॉकी और रानी ने बजाया अपने प्यार का ढिंढोरा, धमाकेदार अंदाज में किया ऐलान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की खुशियों को लगी नजर, मंजरी की घटिया चाल का शिकार बना अबीर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement