Sunday, April 28, 2024
Advertisement

The Kerala Story फेम अदा शर्मा का नया अवतार कर रहा हैरान, इस एक्टर संग कड़क एक्शन करती दिखीं एक्ट्रेस

Commando Teaser: विपुल शाह की निर्मित वेब सीरीज 'कमांडो' का जबरदस्त टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस बार इस वेब सीरीज में विद्युत जामवाल नजर नहीं आएगे। इस टीजर में आप 'द केरल स्टोरी' फेम अदा शर्मा को एक्शन लुक में देख कर हैरान होने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 24, 2023 20:59 IST
commando teaser released The Kerala Story fame adah sharma action shocking scene fans miss vidyut ja- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Commando Teaser

Commando Teaser: 'कमांडो' के तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं। इस फिल्म में विद्युत जामवाल के एक-एक एक्शन सीन आज भी लोगों को याद हैं, लेकिन इस बार इस फिल्म पर वेब सीरीज बनी है। इस नए सीरीज में आपके फेवरेट एक्शन हीरो विद्युत जामवाल नजर नहीं आएगे। 'कमांडो' एक एक्शन फिल्म हैं, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। 'कमांडो', 'कंमाडो 2' और 'कमांडो 3' के बाद अब प्रोड्यूसर विपुल शाह 'कमांडो' पर वेब सीरीज बना रहे हैं। हाल ही में, 'कमांडो' सीरीज से प्रेम परीजा और अदा शर्मा की पहली झलक सामने आई है। इस वेब सीरीज का टीजर देख फैंस को विद्युत जामवाल के एक्शन सीन याद आ रहे हैं। 

विद्युत जामवाल को किया याद 

वेब सीरीज 'कमांडो' की रिलीज का लोगों बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सीरीज में भले ही विद्युत जामवाल दिखाई न दे, लेकिन फिल्म के टीजर में आपको भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है। 'कमांडो' का टीजर फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर 'कमांडो' का टीजर छाया हुआ है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किए गए टीजर में प्रेम परीजा का एक्शन देख आप खुश हो जाएंगे। प्रेम को एक्शन करता देख फैंस को विद्युत जामवाल की याद आ गई।

अदा शर्मा का लुक बना चर्चा का विषय
टीजर की शुरुआत बर्फ से ढकी पहाड़ियों में जबरदस्त एक्शन सीन से होती है। प्रेम परीजा के दमदार एक्शन ने टीजर को और भी दमदार बना दिया है। इस फिल्म में आपको 'द केरल स्टोरी' फेम अदा शर्मा का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिलेगा जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। ब्लैक ड्रेस में बंदूक के साथ अदा के एक्शन सीन ने फैंस को चौंका दिया है, 'द केरल स्टोरी' में एक्ट्रेस का लुक एकदम अपोजिट था। 

दमदार स्टार कास्ट 
प्रेम परीजा और अदा शर्मा के अलावा श्रेया सिंह चौधरी, अमित तिग्मांशु धूलिया और मुकेश छाबड़ा भी लीड रोल में हैं। अभी तक वेब सीरीज की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें-

Dhindhora Baje Re: रॉकी और रानी ने बजाया अपने प्यार का ढिंढोरा, धमाकेदार अंदाज में किया ऐलान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की खुशियों को लगी नजर, मंजरी की घटिया चाल का शिकार बना अबीर

ओटीटी पर देखें पंकज त्रिपाठी की ये धांसू वेब सीरीज-फिल्में

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement