Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Dhindhora Baje Re: रॉकी और रानी ने बजाया अपने प्यार का ढिंढोरा, धमाकेदार अंदाज में किया ऐलान

Dhindhora Baje Re: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का नया गाना 'ढिंढोरा बाजे रे' हुआ रिलीज, इस गाने में दुर्गा पूजा के दौरान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट दमदार डांस करते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 24, 2023 16:52 IST
Dhindhora Baje Re song OUT Alia Bhatt Ranveer Singh show their in energetic dance RARKPK- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dhindhora Baje Re

Dhindhora Baje Re: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का एक और धमाकेदार गाना रिलीज हो गया है। 'ढिंढोरा बाजे रे' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस को ये गाना बहुत पसंद आ रहा है। रणवीर सिंह-आलिया भट्ट स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। टीम ने फिल्म के टीजर और ट्रेलर के साथ-साथ ट्रैकलिस्ट के तीन गाने भी रिलीज कर दिए हैं। ये गाने हो चुके हैं रिलीज, 'तुम क्या मिले', 'व्हाट झुमका' और 'वे कमलेया' और अब 'ढिंढोरा बाजे रे'। 

आलिया और रणवीर के गाने की थीम 

सोमवार, 24 जुलाई को निर्माताओं ने फिल्म से 'ढिंढोरा बाजे रे' चौथा गाना रिलीज कर दिया है। इस गाने का फैंस ने काफी इंतजार किया है। क्योंकि फिल्म के ट्रेलर में इस गाने की झलक दिखाई गई थी। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के नए ट्रैक में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने धमाल मचाया दिया है। इस गाने को दुर्गा पूजा की थीम पर बनाया गया है। आलिया और रणवीर रेड कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं और परिवार के बीच डांस करते दिखाई दे रहे हैं। म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे गए हैं। इस गाने को दर्शन रावल और भूमि त्रिवेदी ने अपनी आवाज में गया है। 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में
'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं। इस फिल्म से करण जौहर ने 7 साल बाद निर्देशक के तौर पर वापसी की है। फिल्म 'गली बॉय' के बाद आलिया-रणवीर की ये फिल्म दूसरी फिल्म है। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई 2023 को रिलीज होगी।

आलिया भट्ट इस फिल्म में आएंगी नजर 
आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही  हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में गैल गैडोट, जेमी डोर्नन, मैथियस श्वेघोफर, जिंग लुसी, पॉल रेडी, जॉन कोर्तायारेना और सोफी ओकोनेडो के साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू में 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की खुशियों को लगी नजर, मंजरी की घटिया चाल का शिकार बना अबीर

ओटीटी पर देखें पंकज त्रिपाठी की ये धांसू वेब सीरीज-फिल्में

MTV Roadies 19: रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला के बाद शो में रोडीज के बीच हुई खतरनाक लड़ाई

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement