Monday, April 29, 2024
Advertisement

Khatron ke Khiladi 13: ऐश्वर्या शर्मा को सपोर्ट करते दिखीं अर्चना गौतम, रोहित शेट्टी ने ऐसे किया रिएक्ट

KKK13: रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। अर्चना शो में ऐश्वर्या शर्मा को स्टंट के दौरान सपोर्ट करती दिखीं और यह देख शो के होस्ट ने कुछ इस तरह रिएक्ट किया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 24, 2023 22:37 IST
Khatron ke Khiladi 13 Archana Gautam supported Aishwarya Sharma during crocodile stunt see Rohit She- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron ke Khiladi 13

khatron ke khiladi 13: रोहित शेट्टी के पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' के कंटेस्टेंट्स को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। खासकर 'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी उर्फ ऐश्वर्या शर्मा और 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट अर्चना गौतम की बॉन्ड को काफी पसंद किया जा रहा है। इस शो में हर बार की तरह इस बार भी दोस्ती, ड्रामा, कॉमेडी, एक्शन, डर और लड़ाई देखने को मिल रही है। शो में धीरे-धीरे खौफनाक स्टंट और टास्क शुरू हो चुके हैं, जिसे बच पाना कंटेस्टेंट्स के लिए काफी मुश्किल दिख रहा है। रोहित शेट्टी ने शो में असली गेम कंटेस्टेंट्स के साथ खेलना शुरू कर दिया है।

अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा का वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर 'खतरों के खिलाड़ी 13' इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। इस शो में सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट अर्चना गौतम है, जो स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में कॉमेडी का तड़का लगा रही है। अर्चना गौतम को बिग बॉस के घर में भी उनकी कॉमेडी के लिए लोग उन्हें पसंद करते थे। अब 'खतरों के खिलाड़ी 13' में भी अर्चना अपनी फनी एक्टिविटी को लेकर छाई हुई हैं। 'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी उर्फ ऐश्वर्या शर्मा भी इस शो में मनोरंजन का जबरदस्त तड़का लगा रही है। अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा का एक वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, जो की स्टंट परफॉर्म करते समय का है। 

अर्चना गौतम ने किया सपोर्ट 
फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। इस शो में होस्ट के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स भी लोगों को बहुत एंटरटेन कर रहे हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 13' का ये सीजन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा का जो वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ वह बहुत फनी है, जिसे देख आप भी हंसने लग जाएंगे। जी हां इस वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा मगरमच्छ वाला स्टंट करते नजर आती है और बाकी कंटेस्टेंट्स उन्हें बार-बार आवाज लगाते है। इस हरकत पर ऐश्वर्या उन्हें चुप करती है। तभी अर्चना गौतम उन्हें सपोर्ट करती दिखाई देती हैं। इस पर रोहित शेट्टी हंसते हुए रिएक्ट करते हैं। 

कंटेस्टेंट्स में कड़ी टक्कर 
शो से रूही चतुर्वेदी के जाने के बाद, अब शिव ठाकरे, रोहिन रॉय, अंजलि आनंद, रैपर डिनो जेम्स, डेजी शाह, रश्मीत कौर, नायरा बनर्जी, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, सुंदुस मौफकीर, अर्जित तनेजा और शीजान खान शो में हैं। 

ये भी पढ़ें-

Guardians of the Galaxy Vol. 3 का ओटीटी पर बजेगा डंका, इस दिन HD में रिलीज होगी फिल्म

The Kerala Story फेम अदा शर्मा का नया अवतार कर रहा हैरान, इस एक्टर संग कड़क एक्शन करती दिखीं एक्ट्रेस

Dhindhora Baje Re: रॉकी और रानी ने बजाया अपने प्यार का ढिंढोरा, धमाकेदार अंदाज में किया ऐलान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement