Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने कहा- 'थलाइवी' ने मेरे जीवन के अनुभवों को बदल दिया

कंगना ने कहा, "'थलाइवी' निश्चित रूप से मेरे लिए एक जीवन बदलने वाला अनुभव रही क्योंकि इससे मुझे सीखने को भरपूर चीजे मिलीx। जया अम्मा जैसी मजबूत और प्रेरक व्यक्तित्व को चित्रित करना एक समृद्ध अनुभव रहा।"

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 21, 2021 19:39 IST
कंगना रनौत- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KANGANA RANAUT कंगना रनौत

Highlights

  • एएल विजय द्वारा निर्देशित 'थलाइवी' में नासर, भाग्यश्री, राज अर्जुन, मधु, थम्बी रमैया, शामना कासिम और समुथिरकानी भी हैं।
  • 25 दिसंबर को रात 8:00 बजे जी सिनेमा पर 'थलाइवी' विश्व टेलीविजन प्रीमियर होगा।

मुंबई: कंगना रनौत के लिए 'थलाइवी' में काम करना जीवन भर का अनुभव रहा है, क्योंकि इसने उन्हें तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता के जीवन को भावनाओं और शारीरिक रूप से तलाशने और चित्रित करने का मौका दिया। फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, कंगना ने कहा, "'थलाइवी' निश्चित रूप से मेरे लिए एक जीवन बदलने वाला अनुभव रही क्योंकि इससे मुझे सीखने को भरपूर चीजे मिलीं। जया अम्मा जैसी मजबूत और प्रेरक व्यक्तित्व को चित्रित करना एक समृद्ध अनुभव रहा।"

दिवंगत राजनेता की बहुमुखी प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "जया अम्मा एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम नर्तकी भी थीं और मुख्यधारा के सिनेमा में एक शानदार अभिनेत्री थीं। उनकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती।"

एएल विजय द्वारा निर्देशित 'थलाइवी' में नासर, भाग्यश्री, राज अर्जुन, मधु, थम्बी रमैया, शामना कासिम और समुथिरकानी भी हैं और 25 दिसंबर को रात 8:00 बजे जी सिनेमा पर इसका विश्व टेलीविजन प्रीमियर होगा।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement