1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने बताया क्यों हिट हैं साउथ फिल्में और साउथ स्टार्स

कंगना रनौत ने बताया क्यों हिट हैं साउथ फिल्में और साउथ स्टार्स

कंगना अपनी अगली 'धाकड़' के लिए तैयार हैं, जो एक एक्शन थ्रिलर है, जो 8 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली थी। अब इसे बढ़ाकर मई 2022 तक के लिए टाल दिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 24, 2022 16:56 IST
कंगना रनौत ने दी बधाई- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KANGANA RANAUT कंगना रनौत

Highlights

  • कंगना फिलहाल अपने प्रोडक्शन वेंचर 'टिकू वेड्स शेरू' में व्यस्त हैं।
  • कंगना अपनी अगली 'धाकड़' के लिए तैयार हैं, जो एक एक्शन थ्रिलर है।

मुंबई:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कुछ कारण बताए हैं कि क्यों साउथ कंटेंट और सुपरस्टार इतने लोकप्रिय हैं। अल्लू अर्जुन-स्टारर 'पुष्पा: द राइजिंग' को जोरदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद, कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दक्षिण कंटेंट की बढ़ती लोकप्रियता का कारण साझा किया। कंगना ने लिखा, कुछ कारणों से साउथ कंटेंट और सुपरस्टार इतने हिट हैं, 1- वे भारतीय संस्कृति में गहराई से निहित हैं, 2- वे अपने परिवारों से प्यार करते हैं और रिश्ते पारंपरिक तरीके से निभाते हैं, 3- उनका व्यावसायिकता और जुनून अद्वितीय है।

कंगना ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड को उन्हें भ्रष्ट करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए। अभिनेत्री फिलहाल अपने प्रोडक्शन वेंचर 'टिकू वेड्स शेरू' में व्यस्त हैं। कंगना अपनी अगली 'धाकड़' के लिए तैयार हैं, जो एक एक्शन थ्रिलर है, जो 8 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली थी। अब इसे बढ़ाकर मई 2022 तक के लिए टाल दिया गया है।

कंगना रनौत

Image Source : INSTAGRAM- KANGANA RANAUT
कंगना रनौत

उनके पास 'तेजस' भी है। फिल्म कंगना द्वारा निभाई गई एक साहसी महिला पायलट के इर्द-गिर्द घूमती है और यह इस बात पर आधारित है कि कैसे महिला पायलट हमारे देश को बाहरी ताकतों से सुरक्षित रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती हैं। यह देश के वीर जवानों को श्रद्धांजलि है।

इनपुट-आईएएनएस

erussia-ukraine-news