Monday, May 06, 2024
Advertisement

Kantara Hindi Box Office Collection: ऋषभ शेट्टी की फिल्म ने PS1 को पछाड़ा, अब तक कर रही धांसू कलेक्शन

Kantara Hindi Box Office Collection: ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म ने दर्शकों कर दिल जीत लिया है। फिल्म ने 'पीएस 1' (PS 1) जैसी बड़े बजट की फिल्म को धूल चटा दी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 28, 2022 14:50 IST
Kantara Hindi Box Office Collection- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO 'कंतारा' हिंदी में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है

Kantara Hindi Box Office Collection: ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कंतारा' हिंदी में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। यह न केवल IMDb चार्ट पर 9 से भी ज्यादा रेटिंग के साथ ऊंची उड़ान भर रही है, बल्कि दर्शकों को थिएटर की ओर भी आकर्षित कर रही है। हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर एक दमदार कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं अब फिल्म ने अब मणिरत्नम के 'पोन्नियिन सेलवन I' यानी '​​​​पीएस 1' के हिंदी वर्जन के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है।

 
'कांतारा' हिंदी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म ने दर्शकों को प्रभावित किया है और 'पीएस 1' जैसे बड़े बजटी और मल्टी स्टारर फिल्म खिलाफ तनकर डटी है। फिल्म 'पीएस 1' में जहां दुनिया भर में मशहूर स्टार्स विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा कृष्णन, कार्थी, जयम रवि और शोभिता धूलिपाला जैसे नाम शामिल हैं। वहीं 'कांतारा' से ऋषभ शेट्टी ने पहली बार पूरी दुनिया में पहचान बनाई है।  फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने यह खबर साझा की, "#कांतारा हिंदी ने भारत में # PS1 हिंदी लाइफटाइम नेट को पार कर लिया है।"

ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'कांतारा'?

अफवाहें चल रही हैं कि 'कांतारा' जल्द ही एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। प्रशंसक गदगद हो रहे हैं क्योंकि यह अफवाह है कि फिल्म 4 नवंबर को स्ट्रीमिंग जायंट पर रिलीज होगी। जैसे ही अफवाह ने जोर पकड़ा, निर्माता कार्तिक गौड़ा ने इस अफवाह की सच्चाई पर चुप्पी तोड़ने का फैसला किया।

कार्तिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर स्पष्टीकरण दिया और लिखा, "गलत खबर! हम आपको बताएंगे कि यह कब आएगी लेकिन निश्चित रूप से 4 नवंबर को नहीं"। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि ओटीटी रिलीज के लिए आधिकारिक घोषणाएं होंगी और प्रशंसकों को धैर्य रखने और सही समय की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है।

The Kapil Sharma Show: ससुराल पहुंचते ही उड़ी Katrina Kaif के डाइट प्लान की धज्जियां! एक्ट्रेस ने कपिल को सुनाया अपना दुखड़ा

क्या है 'कांतारा' में खास 

'कांतारा' की कहानी मूलत: तटीय कर्नाटक में स्थापित है और भूमि की राजनीति और मनुष्य बनाम प्रकृति के मुद्दे से संबंधित है। तटीय कर्नाटक के केराडी में सेट और फिल्माई गई, फिल्म में ऋषभ को एक कंबाला चैंपियन के रूप में दिखाया गया है, जो एक ईमानदार डीआरएफओ अधिकारी, मुरली (किशोर) के साथ लॉगरहेड्स में है। 30 सितंबर को रिलीज हुई यह फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर है, जिसे ऋषभ ने लिखा और निर्देशित किया है और विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है। आईएमडीबी के मुताबिक फिल्म को 9.5/10 की रेटिंग मिली है। 'केजीएफ-2' को 8.4 और 'आरआरआर' को 8.0 रेटिंग मिली है।

Box Office Clash: 'यशोदा' के सामने क्या टिक पाएंगे बिग बी, फिल्म पहुंच पाएगी 'ऊंचाई' तक?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement