Sunday, May 05, 2024
Advertisement

कपिल देव ने मदन लाल से रिवेंज की कहानी की साझा, रणवीर सिंह-हार्डी संधू ने आइकॉनिक सीन ऐसे किया रीक्रिएट

रणवीर सिंह फ़िल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 14, 2021 13:36 IST
कपिल देव के रोल में रणवीर और मदन लाल के रोल में हार्डी संधू- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कपिल देव के रोल में रणवीर और मदन लाल के रोल में हार्डी संधू

Highlights

  • रणवीर सिंह फिल्म '83' में कपिल देव के रोल में नजर आ रहे हैं।
  • हार्डी संधू फिल्म में '83' में मदन लाल के रोल में हैं।

'83' रिलीज से बस कुछ ही दिन दूर है, और फैंस का उत्साह बना हुआ है। कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1983 के क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत पर आधारित है। रणवीर सिंह कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि हार्डी संधू को गेंदबाज मदन लाल के रूप में देखा जाएगा जहाँ वे 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की विजयी जीत को रीक्रिएट करेंगे। 

फिल्म से हाल ही में रिलीज़ किये गए एसेट्स में कपिल देव ने मदन लाल के रिवेंज का खुलासा किया है। मदन लाल 1983 विश्व कप के सबसे प्रभावशाली गेंदबाज थे। 

रणवीर सिंह फ़िल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फ़िल्म में नज़र आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी। 

रणवीर सिंह, हार्डी संधू

Image Source : INSTAGRAM
रणवीर सिंह, हार्डी संधू

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की 83 को पेश किया जाएगा। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 3डी में रिलीज होने वाली है। 

फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement