Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: करण जौहर ने अनाउंस की फिल्म की रिलीज डेट, सलमान खान की फिल्म से होगी टक्कर

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज डेट करण जौहर ने अनाउंस कर दी है। इस फिल्म का मुकाबला सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' से है। दोनों ही फिल्में आगे पीछे रिलीज हो रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 13, 2022 9:45 IST
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani- India TV Hindi
Image Source : KARANJOHAR Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल में ही गुडन्यूज (Good News) सुनाई की वह मां बन गई हैं। उनके घर नन्ही परी (Baby Girl) का जन्म हुआ है। अब आलिया के फैंस के लिए नई गुडन्यूज भी सामने आ गई है। डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने एक अलग अंदाज में फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की रिलीज डेट अनाउंस की है। करण ने सोशल मीडिया (Social Media) पर शायराना तरीके में फिल्म की रिलीज डेट बताई है। फिल्म थिएटरों में 28 अप्रैल 2023 को आएगी आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म में धर्मेन्द्र (Dharmendra), जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) फिल्म में नजर आएंगे।

करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म की रिलीज डेट एक पोस्ट नोट के थ्रू सोशल मीडिया (Social Media) पर शायराना तरीके में शेयर किया। वह लिखते हैं, 7 साल बाद, आखिर वो वक्त आ गया कि अपने पहले घर यानी सिनेमाघर में लौटने का। अपनी सातवीं फिल्म के साट (Film Set) पर मुझे एक नहीं बल्कि कई शानदार कलाकारों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला। ये एक ऐसी कहानी है जो परंपराओं की जड़ों तक जाती है, इस फिल्म के गाने दिल को छु लेने वाले हैं। अपने परिवार और दोस्तों के साथ पॉपकॉर्न खरीदने और बड़े पर्दे पर प्यार और मनोरंजन को महसूस करने का समय आ गया है। आपको बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) 28 अप्रैल 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी। खास बात ये है कि इसकी टक्कर सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से होगा। 

बता दें अप्रैल 2023 की ईद पर सलमान खान (Salman Khan) भी अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) भी रिलीज होगी। हाल में ही उनकी फिल्म की रिलीज डेट बदली थी और उन्होंने 'टाइगर 3' (Tiger 3) को दिवाली के लिए पोस्टपोन कर दिया जबकि ईद के लिए 'किसी का भाई किसी की जान' को फाइनल किया था।

ये भी पढ़ें-

Black Panther 2 Box Office Collection 2: 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' का दूसरे दिन भी रहा जलवा, इतने का किया कलेक्शन

Yashoda Box Office Collection 2: दूसरे दिन भी सामंथा की कमाई में आया उछाल, 'यशोदा' ने शनिवार को कमाए इतने करोड़

Uunchai Box Office Collection 2: 'ऊंचाई' की कमाई में दूसरे दिन देखने को मिली तेजी, दोस्ती की मिसाल पर बनी इस फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement