Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Boycott Laal Singh Chaddha के बीच करीना कपूर खान का बयान वायरल- ''मैं नहीं देखूंगी फिल्म''

लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट के बीच करीना कपूर खान का बयान वायरल हो रहा है। बता दें लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 05, 2022 19:10 IST
file- India TV Hindi
Image Source : FILE Boycott Laal Singh Chaddha

Highlights

  • लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।
  • आमिर खान ने लोगों से रिक्वेस्ट की थी कि उनकी फिल्म का बॉयकॉट न करें।

Laal Singh Chaddha: फिल्मकार करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' 7 जुलाई से ऑन एयर हुआ है। बता दें इस शो में बॉलीवुड सितारों को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े कई खुलासे करना पड़ता है। इस कॉफी शो के पहले मेहमान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बने थे। वहीं इस हफ्ते आमिर खान और करीना कपूर बतौर गेस्ट पहुंचे थे। इस दौरान करण जौहर ने दोनों से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कईं सवाल पूछे। शो के दौरान करीना कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर कई बड़े खुलासे किए है चालिए जानते हैं। 

Friday Releases: आलिया की डार्लिंग्स OTT पर और दुलकर सलमान की फिल्म थिएटर में, मनोरंजन से भरपूर है ये वीकेंड

आमिर खान ने किया करीना का बचाव

इन दिनों 'लाल सिंह चड्ढा' काफी सुर्खियों में हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' का बहुत विरोध हो रहा है। वहीं फिल्म के प्रमोशन के लिए करीना और आमिर खान कॉफी विद करण शो में पहुंचे थे। इस दौरान जब करण जौहर ने कहा मुझे नहीं लगता करीना को फिल्म के सक्सेस और फेलियर से फर्क पड़ता है। करीना को इसमें कोई इंटरेस्ट नहीं है। वो अपनी दुनिया में ही मस्त रहती हैं। अगर फिल्म अच्छा करती है तो गुड नहीं तो कोई बात नहीं। करीना तो इसपर कुछ खास नहीं बोलती हैं। इस पर एक्ट्रेस का आमिर खान ने बचाव किया। आमिर खान ने कहा कि, 'करीना कपूर अक्सर अपनी फिल्म को लेकर चिंता में रहती हैं। वह मुझे भी डांटती हैं कि ये क्यों नहीं हुआ वो क्यों नहीं हुआ। इसी पर करण जौहर कहते हैं कि, शायद ही करीना कपूर अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा देखें।

करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाया गंभीर आरोप- 'कन्यादान करने वाले भाई से है अफेयर'

करीना नहीं देखती अपनी फिल्म

वही इस पर करीना कपूर का कहना है कि 'हां मैं अपनी फिल्में नहीं देखती हूं कभी भी'। इसपर आमिर ने कहा 'ये इतनी खुशी की बात नहीं है जो आप गर्व से कह रहे हो'। इसपर करीना कहती हैं कि, 'मैं भी फिल्म को लेकर नर्वस रहती हूं। मैं इसे देखना पसंद करती हूं शायद 4-5 महीने बाद'।

विवादों में है 'लाल सिंह चड्ढा'

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज होने से पहले विवादों में घिरी हुई है। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा था। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। वहीं दर्शकों के इस बॉयकॉट वाले रिऐक्शन से आमिर खान काफी दुखी थे। लोगों के प्रतिक्रियां के बाद आमिर खान ने लोगों से रिक्वेस्ट की थी कि उनकी फिल्म का बॉयकॉट न करें। 

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू पर कॉमेडियन उपासना सिंह ने दर्ज कराया केस, यहां जानिए पूरा मामला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement