Friday, April 26, 2024
Advertisement

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू पर कॉमेडियन उपासना सिंह ने दर्ज कराया केस, यहां जानिए पूरा मामला

उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के खिलाफ अदालत का रुख किया है। हरनाज कौर उपासना सिंह द्वारा डायरेक्ट की गई पंजाबी फिल्म "बाई जी कुट्टन गै" की एक्ट्रेस हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 05, 2022 17:03 IST
upasnasinghofficial- India TV Hindi
Image Source : UPASNASINGHOFFICIAL मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू इन दिनों मुश्किलों में घिरीं गई हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ दिग्गज कलाकार उपासना सिंह ने अदालत का रुख किया है। बता दें हरनाज कौर उपासना सिंह द्वारा डायरेक्ट की गई पंजाबी फिल्म "बाई जी कुट्टन गै" की एक्ट्रेस हैं। जिसको लेकर उपासना सिंह हरनाज कौर से नाराज हैं और उनपर गंभीर आरोप लगाई हैं।

Bollywood Wrap: सोनम कपूर की बिगड़ी सेहत, करण मेहरा ने निशा रावल पर लगाया गंभीर आरोप

उपासना सिंह का कहना है कि "बाई जी कुट्टन गै" फिल्म मई में रिलीज होनी थी, लेकिन हरनाज ने फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्हें समय नहीं दिया साथ ही हरनाज ने उनके संपर्क का जवाब तक नहीं दिया। उन्होंने संधू को फोन, मैसेज और मेल भी किए फिर भी उन्हें कोई जवाब नहीं मिला।

करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाया गंभीर आरोप- 'कन्यादान करने वाले भाई से है अफेयर'

कॉमेडियन उपासना ने अब कोर्ट का रुख किया है। उपासना सिंह ने कहा की कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार हरनाज ने 25 दिन फिल्म की प्रमोशन करनी थी, लेकिन अब वो फिल्म के लिए सिर्फ पांच दिन भी प्रमोशन कर दें तो अच्छा होगा।

Friday Releases: आलिया की डार्लिंग्स OTT पर और दुलकर सलमान की फिल्म थिएटर में, मनोरंजन से भरपूर है ये वीकेंड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement