Friday, May 03, 2024
Advertisement

Kareena Kapoor: 'पू' ही नहीं करीना कपूर के इन किरदारों को भी लोगों से मिला है बेशुमार प्यार

kareena kapoor: बॉलीवुड में करीना कपूर को 'बेबो' के नाम से भी जाना जाता है। करीना कपूर इन दिनों अपने ओटीटी डेब्यू और वेब सीरीज 'जाने जान' को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है। करीना कपूर उन एक्ट्रेस में से हैं, जिन्हें उनके दमदार रोल्स के लिए जाना जाता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 20, 2023 6:26 IST
Kareena Kapoor, Kareena Kapoor khan Birthday, Poo, bollywood bebo - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kareena Kapoor Birthday

kareena kapoor: फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'जाने जान' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस ने इस वेब सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू किया है।  सीरीज 'जाने जान' में करीना कपूर तमन्ना भाटिया के रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ नजर आने वाली है। एक्ट्रेस का रोल इस सीरीज में बहुत ही अलग होने वाला है। वहीं करीना कपूर के और भी ऐसे किरदार हैं, जो लोगों को आज भी याद है। बॉलीवुड में करीना कपूर को 'बेबो' के नाम से भी जाना जाता है। करीना कपूर उन एक्ट्रेस में से हैं, जिन्हें उनके दमदार किरदारों के लिए जाना जाता है। 

रोल - पूजा शर्मा उर्फ पू 

फिल्म - कभी खुशी कभी गम
फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में करीना कपूर ने 'पू' का रोल प्ले किया था। ये किरदार आज भी लोगों के बीच काफी फेमस है। आज के जेनेरेशन की लड़कीयां भी करीना कपूर का ये लुक ट्राई करने की कोशिश करती है, लेकिन आज तक कोई भी इस किरदार को कॉपी नहीं कर पाया है। 'कभी खुशी कभी गम' में पू का किरदार सिर्फ अपने फैशन सेंस के लिए ही नहीं, बल्कि अपने यूनिक डायलॉग्स के लिए भी जाना जाता है।

रोल - चमेली
फिल्म - चमेली
करीना कपूर के करियर की सबसे बोल्ड और सेंसिटिव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म 'चमेली' में जो एक्ट्रेस ने रोल प्ले किया था। वह तारीफ के काबिल है। इस फिल्म में लोगों ने करीना कपूर का नया अवतार देखा था, जिसके लिए उन्हें लोगों से बहुत सहारा गया है। करीना कपूर ने अपने फिल्मी करियर में अलग-अलग तरह के रोल प्ले किए हैं। सेक्स वर्कर की भूमिका में करीना ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस देकर दर्शकों दिल जीत लिया था। इस फिल्म में करीना कपूर के साथ राहुल बोस, यशपाल शर्मा, रिंकी खन्ना,मकरंद देशपांडे जैसे कलाकार नजर आए थे। 

रोल - माही
फिल्म - हीरोइन  
इस फिल्म में फिल्मी दुनिया की चकाचौंध में छुपी हस्तियों की जिंदगी का दर्द दिखाया गया है, जो कैमरा के सामने तो खुश नजर आते हैं, लेकिन असल में उनकी जिंदगी में बहुत दुख होता है। इस फिल्म में करीना कपूर ने माही का रोल प्ले कर धमाल मचा दिया था। फिल्म में करीना की खूबसूरती पर लाखों दिल फिदा हो बैठे थे। इस फिल्म में करीना कपूर खान के अपोजिट अर्जुन रामपाल लीड रोल में दिखाई दिए थे। 

रोल - गीत ढिल्लों
फिल्म - जब वी मेट 
करीना कपूर की लाइफ की सबसे शानदार फिल्म 'जब वी मेट' की कहानी से लेकर इस में करीना के किरदार ने लोगों का दिल जीत लिया। इस फिल्म में शाहिद कपूर का नाम आदित्य था। गीत का इस फिल्म में चुलबुला और इमोशनल किरदार देखने को मिला था। इन दिनों इस फिल्म के सीक्वल की खबरें लगातार आ रही है। साल 2007 में आई Jab We Met में करीना कपूर और शाहिद कपूर ने लीड रोल प्ले किया था। 

रोल - कामिनी
फिल्म - डॉन
इस फिल्म में करीना कपूर स्पेशल अपीयरेंस में दिखाई दी थीं, 'ये मेरा दिल' गाने में करीना के किलर एक्सपीरियंस और लुक ने फैंस का दिल जीत लिया था। शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में लीड रोल में नजर आए थे। 'डॉन' का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान की कंपनी एक्सेल एंटरनटेनमेंट ने किया था। 

करीना कपूर का वर्कफ्रंट
करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द वेब सीरीज 'जाने जान' में विजय वर्मा के साथ नजर आने वाली है। ये फिल्म करीना का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू होगा। इसमें जयदीप अहलावत भी लीड रोल नजर आएंगे।  

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13: दिव्यांका त्रिपाठी को टीवी की संस्कारी बहू ऐश्वर्या शर्मा ने किया क्लीन बोल्ड, रोहित शेट्टी ने की तारीफ

Ganesh Chaturthi 2023: मुकेश अंबानी के घर बप्पा के दर्शन को पहुंचे सितारे, अनिल कपूर से लेकर हेमा मालिनी तक ने लूटी लाइमलाइट

बप्पा को घर लाने में इतना मगन थीं भारती सिंह, नाचते-गाते जा रही थीं तभी नाक से गिरी नथ, Video Viral

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement