Friday, April 26, 2024
Advertisement

Kareena Kapoor, Tabu और Kriti Sanon एक साथ बिखेरेंगी जलवा, इस फिल्म में साथ आएंगी नजर

The Crew: करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। बता दें ये तीनों एक्ट्रेस एकता कपूर और रिया कपूर की फिल्म ‘The Crew’ में एक साथ नजर आएंगी।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: November 08, 2022 23:04 IST
ians - India TV Hindi
Image Source : IANS The Crew

The Crew: बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। बता दें ये तीनों एक्ट्रेस एकता कपूर और रिया कपूर की फिल्म ‘The Crew’ में एक साथ नजर आएंगी। फिल्म की जानकारी हाल ही में रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल में पोस्ट की हैं। फिल्म ‘Veere Di Wedding’ के बाद एक बार फिल्म रिया कपूर एक ही फिल्म में तीन लीड एक्ट्रेस को कास्ट कर रही हैं। 

मां बनने वाली हैं खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस कनिष्का? पोस्ट शेयर कर दी बड़ी जानकारी

इस फिल्म को लेकर करीना ने कहा "'वीरे दी वेडिंग' मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती है। रिया और एकता के साथ काम करना एक अविश्वसनीय था। इसलिए जब रिया अपने नए प्रोजेक्ट 'द क्रू' के साथ मेरे पास आई। काफी उत्सुक थी। इसका मतलब यह भी है कि मुझे दो तारकीय अभिनेत्रियों, तब्बू और कृति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिलता है। मैं इस परियोजना को शुरू करने के लिए उत्सुक हूं और इस ट्राइफेक्टा को तह में लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।

Sania Mirza-Shoaib Divorce: पाकिस्तानी पति ने तोड़ा भारत की बेटी का दिल ? सानिया ने पोस्ट कर बताई आपबिती

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

जैसा कि फिल्म में तीन महिलाएं आगे बढ़ने की कोशिश करती हैं, उनकी नियति कुछ अनुचित स्थितियों की ओर ले जाती है जिससे वे झूठ के जाल में फंस जाती हैं। कृति सैनन, अपनी आगामी फिल्म 'भेड़िया' के प्रचार में व्यस्त हैं। वहीं कृति ने कहा, "मैं हमेशा मजबूत पात्रों और अनूठी कहानियों की प्रतीक्षा करती हूं और 'द क्रू' उनमें से एक है। मैं प्रतिभा के दो पावरहाउस तब्बू मैम और करीना के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं। कॉमेडी मानी जाने वाली 'द क्रू' का निर्माण एकता आर कपूर और रिया कपूर कर रही हैं। यह फिल्म फरवरी 2023 को रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement