Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन ने खरीदी एक और सुपर लग्जरी कार, कीमत इतनी की खरीद लें बंगला

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने लग्जरी कार खरीदी है, जिसकी कीमत हैरान करने वाली है। कार्तिक आर्यन पहले से ही गाड़ियों के शौकीन रहे हैं और अब उनके इस कलेक्शन में चार चांद लगाने के लिए एक और गाड़ी शामिल हो गई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: March 15, 2024 9:02 IST
kartik aaryan- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI कार्तिक आर्यन।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने पहले 'भूल भुलैया 2' और फिर 'सत्यप्रेम की कथा' से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया। अब एक्टर अनीस बज्मी की फिल्म 'भूल भुलैया 3' में व्यस्त हैं। इन सभी सफलता के बीच कार्तिक आर्यन ने एक नई कार खरीदी है। हां! आपने सही पढ़ा, 'प्यार का पंचनामा' फेम अभिनेता ने एक लग्जरी कार खरीदी है, जिसकी कीमत होश उड़ाने वाली है। कार्तिक आर्यन के वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जहां वह अपने मुंबई स्थित आवास पर नई कार के साथ नजर आ रहे हैं। 

कार्तिक आर्यन की कार की कीमत

कार्तिक आर्यन लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं। उनके पास पहले ही कई लग्जरी गाड़ियां हैं। अब उनके इस कार कलेक्शन में एक और गाड़ी जुड़ गई है। जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि कार्तिक आर्यन को बाइक्स का भी बहुत शौक है। अब उन्होंने अपने कार कलेक्शन में रेंज रोवर एसवी को भी शामिल कर लिया है। काले रंग की नई कार की कीमत 6 करोड़ रुपये बताई जा रही है। वायरल वीडियो और फोटो में कार्तिक को उनके परिवार के साथ देखा जा सकता है। एक्टर ने सबसे पहले अपनी नई कार के सामने नारियल फोड़ा और फिर आरती की। इस दौरान वह नंगे पैर नजर आए। इसके साथ ही सभी ने कमेंट बॉक्स में कार्तिक आर्यन को बधाई देना शुरू कर दिया। 

कार्तिक के कार कलेक्शन पहले से शामिल हैं ये कारें- 

  • बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज 520डी
  • मैकलारेन जी.टी
  • मिनी कूपर एस
  • लेम्बोर्गिनी उरुस कैप्सूल
  • पोर्श 718 बॉक्सस्टर

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही कबीर खान की फिल्म 'चंदू चैंपियन' में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह अब पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है। वर्तमान में वह 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। जो लोग नहीं जानते हैं उनके लिए तृप्ति डिमरी ने तीसरे पार्ट में जगह बनाई है और विद्या बालन 'भूल भुलैया 3' में मंजुलिका की भूमिका को दोहराती नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें: किरण खेर ने खरीदी इतनी महंगी कार, इतने में आप खरीद लेंगे नोएडा में डुप्लेक्स फ्लैट

JNU में दिखाई जा रही थी 'बस्तर-द नक्सल स्टोरी', दो बार जानबूझकर काटी गई बिजली

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement