Friday, May 10, 2024
Advertisement

Shehzada Trailer: देसी स्टाइल में एक्शन करते दिखे Kartik Aaryan, 'शहजादा' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

कृति सेनन, कार्तिक आर्यन की 'Shehzada' में मनीषा कोइराला और परेश रावल भी अहम किरदार निभाते दिख रहे हैं। कॉमेडी-एक्शन से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 12, 2023 14:43 IST
shehzada trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARTIKAARYAN shehzada trailer out

Shehzada Trailer: कार्तिक आर्यन ने कम समय में बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल कर लिया है जिसे पाने की ख्वाहिश लिए लोग मुंबई आते हैं। कार्तिक के लिए साल 2022 बेहद लकी साबित हुआ था और अब Kartik Aaryan ने साल 2023 की भी धमाकेदार शुरुआत कर दी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड फिल्म 'शहजादा' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। कार्तिक की इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर में Kartik Aaryan एकदम देसी अंदाज में सिर पर गमझा बांधे एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-सई को रंगे हाथों पकड़ेगी पाखी, पति के इस धोखे का लेगी बदला

कार्तिक आर्यन की 'Shehzada' के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में एक्शन के साथ कार्तिक आर्यन की जबरदस्त कॉमेडी भी दिख रही है। कार्तिक और कृति सेनन बड़े पर्दे पर साथ आएं तो धमाका होना तो पक्का ही है। इस फिल्म में भी दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है। कार्तिक आर्यन-कृति सेनन की जोड़ी पहली बार साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'लुका छुपी' में नजर आई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब देखना होगा कि इस बार Kartik-Kriti की जोड़ी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब होती है कि नहीं।

नो-नेटवर्क जोन में पति और दोस्त के साथ फंसी 'छोटी बहू', सुनसान जगह पर कार हुई खराब

10 जनवरी को बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के ट्रेलर में दर्शकों को एक्शन देखने को मिला था और अब कार्तिक आर्यन एक्शन करते दिख रहे हैं। ऐसे में लग रहा है कि 2023 में बॉलीवुड फिल्मों के मेकर्स ने दर्शकों का मनोरंजन एक्शन से करने का प्लान बना लिया है। Kartik Aaryan की फिल्म 'Shehzada' साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की तेलुगु हिट फिल्म 'अला वैकुंटापुरमलू' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। 'शहजादा' 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसका प्रमोशन अभी से ही शुरू हो चुका है। कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में भी नजर आने वाले हैं।

'RRR' की टीम को बधाई देने पर अदनान सामी ने सीएम पर साधा था निशाना, अब बहस में कूदे ये मंत्री

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement