Friday, March 29, 2024
Advertisement

Laal Singh Chaddha: 180 करोड़ की लागत में बनकर तैयार हुई थी Aamir Khan की फिल्म, सितारों ने वसूली इतनी मोटी रकम

Laal Singh Chaddha: 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को बायकॉट करने की मांग लगातार जारी है। जिसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर भी पड़ा है। पहले हफ्ते बीत जाने के बाद 'लाल सिंह चड्ढा' ने लगभग 50 करोड़ की कमाई की है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 18, 2022 17:37 IST
Laal Singh Chaddha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Laal Singh Chaddha

Highlights

  • फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 180 करोड़ में बनकर तैयार हुई।
  • पहले हफ्ते में 'लाल सिंह चड्ढा' ने लगभग 50 करोड़ की कमाई की।

Laal Singh Chaddha: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ( Aamir Khan) पिछले काफी वक्त से चर्चा का मुद्दा बने हुए हैं। आमिर और उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) लगातार विवाद में घिरी नज़र आ रही है। एक्टर का ये ड्रीम प्रोजेक्ट था, जिसके लिए आमिर लंबे वक्त से दिल लगाकर मेहनत कर रहे थे। 11 अगस्त के दिन फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। लेकिन रिलीज़ के एक हफ्ते बाद भी कमाई के आकड़ों ने मेकर्स और सितारों को निराश किया हुआ है।

वहीं दूसरी तरफ फिल्म की रिलीज़ से पहले ही 'लाल सिंह चड्ढा' को बायकॉट करने की मांग की जा रही है। जिसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर भी पड़ा है। पहले हफ्ते बीत जाने के बाद 'लाल सिंह चड्ढा' ने लगभग 50 करोड़ की कमाई की है। लेकिन क्या आप जानते हैं ये कमाई मेकर्स के लिए कितना बड़ा धक्का है। क्योंकि इससे ज्यादा मोटी रकम तो मेकर्स ने अपनी फिल्म के सितारों पर ही लगा दिए। फिल्म के कुल बजट की बात करें तो 180 करोड़ रुपये में ये फिल्म बनकर तैयार हुई है। चलिए जानते हैं किस सितारें ने कितनी फिस ली।

'लाल सिंह चड्ढा' के लिए सितारों ने ली कितनी फीस

आमिर खान

सबसे पहले बात फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लाल की। ये फिल्म एक्टर के दिल के बेहद करीब है। इस फिल्म को बनाने के लिए आमिर ने कई साल का वक्त लिया। ताकि फिल्म की हर बारीक चीज़ को अच्छे से दिखाया जा सके।  'लाल सिंह चड्ढा' के लीड एक्टर होने के साथ-साथ आमिर खान इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। इसके बावजूद एक्टर ने सबसे ज्यादा फीस वसूली है। मिली जानकारी के अनुसार 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए 50 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

करीना कपूर खान

आमिर के अपोज़िट इस फिल्म करीना कपूर नज़र आईं। उन्होंने फिल्म में रूपा का किरदार निभाया। जो कदम-कदम पर लाल का साथ देती हुईं नज़र आईं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करीना कपूर ने फिल्म के लिए 8 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव की तबियत फिर हुई खराब, डॉक्टर ने कहा - 'हालत काफी नाजुक है...'

नागा चैतन्या

साउथ स्टार नागा चैतन्या ने आमिर की फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म में नागा चैतन्या आर्मी ऑफिसर के किरदार में नज़र आए। अपनी अदाकारी से एक्टर ने सभी का दिल भी जीता। लेकिन खबरों की मानें तो - इस फिल्म के लिए नागा चैतन्या ने 6 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। 

LSC vs Raksha Bandhan Week 1 Collection: फ्लॉप के कगार पर ‘रक्षा बंधन’ और 'लाल सिंह चड्ढा', जानिए कितनी हुई कमाई

मानव विज

फिल्म में मानव विज की अदाकारी ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। एक्टर का रोल भले ही फिल्म में काफी छोटा था। लेकिन लोगों के ज़हन पर छाप छोड़ने के लिए काफी था।  मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें इस रोल के लिए 1 करोड़ रुपए दिए गए हैं। 

मोना सिंह

टीवी से लेकप फिल्मों तक में काम कर चुकी मोना सिंह एक बेहतरीन अदाकारा हैं। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा में उन्होंने आमिर की मां का किरदार अदा किया है। मिली जानकारी के अनुसार इस रोल के लिए एक्ट्रेस ने 2 करोड़ रुपये वसूले हैं। 

शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने साथ में लगाए ठुमके, वीडियो हो रहा है वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement