Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Liger Box Office Collection Day 2 : धमाकेदार शुरुआत के बाद दूसरे दिन धीमी पड़ी 'लाइगर' की रफ्तार, जानिए कमाई के आकड़े

Liger Box Office Collection Day 2 : 'लाइगर' (Liger) देश-विदेश दोनों जगह कारोबार कर रही है। लेकिन फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन कुछ खास कमाई नहीं की। दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 'लाइगर' की रफ्तार धीमी नज़र आई।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 27, 2022 9:11 IST
Liger Box Office Collection Day 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - VIJAY DEVERAKONDA Liger Box Office Collection Day 2

Highlights

  • बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन धीमी हुई 'लाइगर' की रफ्तार
  • 'लाइगर' की कमाई दर्ज की गई भारी गिरावट

Liger Box Office Collection Day 2 : पैन इंडिया फिल्म 'लाइगर' 25 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है। साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'लाइगर' (Liger) का फैंस बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे थे। इस फिल्म के ज़रिए विजय ने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया है। साउथ एक्टर के साथ फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Panday) लीड रोल में हैं। फिल्म से मेकर्स और फैंस का काफी उम्मीदें है। 

'लाइगर' देश-विदेश दोनों जगह कारोबार कर रही है। लेकिन फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन कुछ खास कमाई नहीं की। दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 'लाइगर' की रफ्तार धीमी नज़र आई। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन महज़ 15 से 17 करोड़ के बीच कमाई की है। जो पहले दिन के मुकाबले काफी कम है। 

Comedian Munawar Faruqui का दिल्ली में होने वाला शो केंसिल, इस वजह से पुलिस ने नहीं दी परमिशन

फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करें तो -  पहले ही दिन विजय ने आमिर खान (Aamir Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था। लाइगर के ओपनिंग डे पर 33.12 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं इस फिल्म ने तेलुगु में करीब 24.5 करोड़ की कमाई की । जिसके बाद उम्मीद लगाई जा रही थी कि फिल्म और भी कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है। लेकिन ऐसा होता हुआ नज़र नहीं आ रहा है। 

Sonam Kapoor का बेटे के साथ हुआ घर पर स्वागत, पूजा के बाद हुआ गृह प्रवेश

बता दें - पुरी जगन्नाथ की इस फिल्म को हिंदी, तमिल कन्नड़, मलयालम और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ किया गया है। देश भर में लगभग 2,500 स्क्रीन पर इस फिल्म को उतारा गया। अर्जुन रेड्डी की सफलता के बाद पूरे भारत में विजय की लोकप्रियता के कारण बॉक्स ऑफिस पर बहुत अधिक कमाई करने की उम्मीद थी। लेकिन ये उम्मीद कितनी खरी उतरती है ये तो आने वाले आकड़े ही बताएंगे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement