Friday, March 29, 2024
Advertisement

Sonam Kapoor का बेटे के साथ हुआ घर पर स्वागत, पूजा के बाद हुआ गृह प्रवेश

Sonam Kapoor: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने 20 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था। जिसके बाद सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपने इस नन्हें मेहमान को लेकर शुक्रवार को पहली बार घर पहुंचे।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 27, 2022 7:12 IST
Sonam Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - FAN PAGE Sonam Kapoor

Highlights

  • डिलीवरी के बाद बेटे के साथ घर पहुंची सोनम कपूर
  • बेटे को गोद में लिए घर पहुंचे आनंद आहूजा

Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने जब से अपने बेटे को जन्म दिया है, तभी से वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिन एक्ट्रेस डिस्चार्ज होकर अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ हॉस्पिटल से अपने पापा-मम्मी के घर पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। सोनम के घर आने पर परिवार की खुशी की ठिकाना ही नहीं था।

दरअसल सोनम कपूर ने 20 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था। जिसके बाद सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपने इस नन्हें मेहमान को लेकर शुक्रवार को पहली बार घर पहुंचे। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह आनंद अपने नन्हें से बेटे को अपने सीने से लगाए नज़र आ रहे हैं। वहीं घर में आने से पहले सोनम और बच्चे की नज़र उतारी जा रही है। साथ ही पूजा के बाद ही उनका गृह प्रवेश करवाया गया।

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट को दिया गया था 1.5 ग्राम ड्रग्स, गोवा पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

बता दें - सोनम और नन्हें मेहमान के घर आने की खुशी में नाना अनिल कपूर (Anil Kapoor) और पापा आनंद अहूजा (Anand Ahuja) ने पुलिसवालों और पैपराजी के बीच मिठाईयां बांटी । अपने घर में आई खुशियां कपूर परिवार ने सभी के साथ शेयर की। इस दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर देखने को मिली। जहां आनंद और अनिल अपने हाथों से सभी को मिठाई देते हुए नज़र आए। 

34 Years Of Salman Khan: सलमान खान ने शेयर किया 'किसी का भाई किसी की जान' का फर्स्ट लुक, आपने देखा क्या?

कुछ वक्त पहले ही सोनम कपूर लंदन से मुंबई वापस अपनी डिलीवरी के लिए आई हैं। बच्चे के जन्म के कुछ समय बाद तक अभी वह अपने माता-पिता के घर पर ही रहेंगी। सोनम कपूर ने साल 2018  में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी कीं। शादी के बाद एक्टेस सोनम कपूर लंदन में शिफ्ट हो गयी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement