Saturday, July 20, 2024
Advertisement

'केजीएफ' और 'कांतारा' के मेकर्स ने की अगली फिल्म 'धूमम' की घोषणा

थ्रिलर 'धूमम' मलयालम, कन्नड़, तमिल और तेलुगू समेत 4 भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म 'टायसन' की भव्य घोषणा के बाद मलयालम फिल्म उद्योग में होम्बले फिल्म्स की दूसरी घोषणा है।

Reported By: IANS
Published on: October 09, 2022 21:08 IST
'केजीएफ' और 'कांतारा' के मेकर्स ने की अगली फिल्म 'धूमम' की घोषणा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'केजीएफ' और 'कांतारा' के मेकर्स ने की अगली फिल्म 'धूमम' की घोषणा

Highlights

  • फिल्म 'टायसन' की भव्य घोषणा के बाद मलयालम फिल्म उद्योग में होम्बले फिल्म्स की दूसरी घोषणा है
  • 'धूमम' मलयालम, कन्नड़, तमिल और तेलुगू समेत 4 भाषाओं में रिलीज होगी

अपनी नई रिलीज ह्यकांतारा की शानदार सफलता के बाद, 'केजीएफ', के निर्माता होम्बले फिल्म्स फहद फासिल और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अपर्णा बालमुरली अभिनीत अपनी अगली परियोजना 'धूमम' का निर्माण करने के लिए तैयार हो रहे हैं। प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने अपनी नई फिल्म के मुहूर्त शॉट्स को साझा करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया।

मुहूर्त में बोलते हुए, निर्माता विजय किरागंदूर ने कहा, "हम फहद और अपर्णा के साथ अपने जुड़ाव से खुश हैं। धूमम की एक अनूठी कहानी है जो पारंपरिक सिनेमा की सभी शैलियों से अलग है।"

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' को मिला 'ए' सर्टिफिकेशन, खुश हुए मेकर्स

निर्देशक पवन कुमार ने कई महीनों तक स्क्रिप्ट पर काम किया है और हमारा मानना है कि यह प्रशंसकों के बीच उन्माद पैदा करने वाला है। हम अपनी तरफ से ठोस कलाकारों और क्रू के साथ इस आगामी फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं। 'धूमम', पवन कुमार द्वारा निर्देशित की जानी है, जो अपनी अनूठी कहानी कहने और 'लूसिया' और 'यू टर्न' जैसी प्रशंसित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

Bigg Boss के इस सीजन को बिग बी ने किया था होस्ट, टीवी के इन शोज में अमिताभ बच्चन आ चुके हैं नजर

थ्रिलर 'धूमम' मलयालम, कन्नड़, तमिल और तेलुगू समेत 4 भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म 'टायसन' की भव्य घोषणा के बाद मलयालम फिल्म उद्योग में होम्बले फिल्म्स की दूसरी घोषणा है।

फहद और अपर्णा के अलावा, फिल्म में अच्युत कुमार, जॉय मैथ्यू, देव मोहन, अनु मोहन, नंदू प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के लिए संगीत पूर्णचंद्र तेजस्वी द्वारा दिया जाएगा और छायांकन प्रसिद्ध छायाकार प्रीता जयराम द्वारा किया जाएगा। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अनीस नडोदी और पूर्णिमा रामास्वामी को भी दिलचस्प प्रोजेक्ट के लिए चुना गया है।

पिछले महीने, फिल्म निर्माताओं ने फिल्म के शीर्षक का खुलासा करते हुए एक गहन पोस्टर जारी किया था। इसका कैप्शन था, "जो बोओगे, वही काटोगे।"

KBC 14: Jaya Bachchan ने कह दिया कुछ ऐसा कि केबीसी के मंच पर रो पड़े बिग बी

निर्माताओं के अनुसार, फिल्म एक गहन कथानक के साथ एक तेज गति वाली थ्रिलर होने का वादा करती है। प्रोडक्शन हाउस पहले ही इस साल 'केजीएफ चैप्टर 2' और उनकी नवीनतम रिलीज 'कांतारा' के साथ 2 कल्ट क्लासिक्स का निर्माण कर चुका है।

प्रभास अभिनीत उनकी अन्य मेगा परियोजना 'सालार' सितंबर 2023 में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement