Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Malaika Arora ने बताया टोंड लेग्स का राज, गार्डन में योगा करके फैंस को किया मोटिवेट

Malaika Arora Yoga Video: मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स को फिटनेस गोल दे रहा है। ये वीडियो अब खूब चर्चा में है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 09, 2022 9:44 IST
Malaika Arora Yoga Video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_MALAIKAARORA Malaika Arora Yoga Video

Highlights

  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया वीडियो
  • फैंस को दिया फिटनेस गोल

Malaika Arora Yoga Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कभी अपनी खूबसूरती तो कभी अपने स्टाइल के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन इन सबसे ज्यादा अगर किसी चीज की चर्चा है तो मलाइका की सालों से थमी उम्र और उनकी  फिटनेस की। वाकई लोगों को इस बात पर यकीन करना मुश्किल होता है कि मलाइका 48 साल की हो चुकी हैं। लेकिन मलाइका अपने फिटनेस सीक्रेट को फैंस से शेयर करने का मौका नहीं चूकतीं। एक बार फिर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फैंस को फिटनेस गोल देती दिख रही हैं। 

गार्डन में किया वर्कआउट 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो में वह गार्डन में योगा करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने व्हाइट लूज आउटफिट पहना हुआ है और चेयर पोज आसन कर रही हैं। मलाइका ने इस वीडियो के साथ एक लंबा नोट भी शेयर किया है। जिसमें वह अपने फैंस से दिल की बात कहती और उन्हें मोटिवेट करती दिख रही हैं। वीडियो की शुरुआत में बताया गया है कि यह आसन आपके पैरों को फिट रखता है। देखिए ये वीडियो...

मोटिवेशन के साथ दिया चैलेंज
वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में मलाइका ने लिखा है, "सभी को नमस्कार, मैं आप सभी के लिए एक और मोटिवेशन लेकर आई हूं। मुझे आशा है कि आप नियमित रूप से और लगातार योग का अभ्यास कर रहे हैं। मुझे हाई इंटेसिटी वाले वर्कआउट करना पसंद है जो मेरे शरीर को टोन करते हैं। आप जानते हैं कि, कभी-कभी सबसे आसान दिखने वाले आसन सबसे ज्यादा असरदार होते हैं। मेरे जाने-माने आसनों में से एक है कुर्सी मुद्रा / उत्कटासन। यह आसन न केवल निचले शरीर की मांसपेशियों को मजबूत करता है बल्कि ऊपरी शरीर को भी फैलाता है और तनाव को दूर करने में मदद करता है। इसलिए इस सप्ताह, मैं चाहती हूं कि आप सभी इस रील को रीमिक्स करें और उत्कटासन के करके वीडियो शेयर करें और मुझे टैग करना न भूलें। आइए देखें कि आप कितने कर सकते हैं।"

Sussanne Khan and Arslan Goni marriage: अर्सलान गोनी ने बताया सुजैन संग शादी का सच, तोड़ी चुप्पी

फिटनेस में हैं महारथी 
आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जिन्हें उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है। वह योग, जिम, स्विमिंग के साथ कई तरह से अपने शरीर को फिट रखती हैं। वह एक बेहतरीन डांसर हैं और कई बार डांस रियलिटी शोज को जज कर चुकी हैं। आपको बता दें कि जल्द ही मलाइका के बेटे अरहान खान इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं। 

Esha Gupta Photoshoot: रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ईशा गुप्ता ने ढाया कहर, तस्वीरों ने उड़ाए फैंस के होश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement