Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Esha Gupta Photoshoot: रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ईशा गुप्ता ने ढाया कहर, तस्वीरों ने उड़ाए फैंस के होश

Esha Gupta Photoshoot: ईशा गुप्ता ( Esha Gupta) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर की है। एक्ट्रेस का अंदाज इतना हॉट और सिजलिंग है कि उनसे नज़रे हटा पाना बेहद मुश्किल है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 09, 2022 9:23 IST
Esha Gupta Photoshoot- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - ESHA GUPTA Esha Gupta Photoshoot

Highlights

  • ईशा गुप्ता ने शेयर किया अपना बोल्ड फोटोशूट
  • रिवीलिंग ड्रेस में ईशा गुप्ता ने दिखाईं अपनी अदाएं

Esha Gupta Photoshoot:  बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने काम से ज्यादा अपनी बोल्ड इमेज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ईशा गुप्ता जब भी फिल्मों में नज़र आती हैं। फैंस चाहकर भी उनसे अपनी नज़रें नहीं हटा पाते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर उनका लेटेस्ट फोटोशूट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो कहर ढाती हुईं नज़र आ रही हैं। 

दरअसल ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर की है। दोनों में एक्ट्रेस सेम ड्रेस पहने हुए नज़र आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज इतना हॉट और सिजलिंग है कि उनसे नज़रे हटा पाना बेहद मुश्किल है। ईशा ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में अपने नाम के सिवाय कुछ नहीं लिखा है। एक्ट्रेस की वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। 

Ali Fazal और Richa Chadha की ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां हुईं शुरू, शादी में शामिल होंगे इतने मेहमान!

वीडियो के साथ-साथ ईशा गुप्ता ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर कीं है। जिसके कैप्शन में उन्होंने फायर इमोजी के साथ ‘Dayummm’ लिखा है। एक्ट्रेस की एक-एक अदा कातिलाना है। ईशा ब्राउन कलर की शिमरी कटआउट स्लिप ड्रेस में नज़र आ रही हैं। ये ड्रेस काफी रिवीलिंग है। लेकिन एक्ट्रेस ने इसे बेहद शानदार तरीके से कैरी किया है। तरह-तरह के पोज़ देते हुए ईशा ने ड्रेस का पूरा डिजा़इन भी फ्लॉन्ट किया है। ये ड्रेस पूरी तरह बैकलेस है। डस्की मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने पोनीटेल बनाई है। 

 

Sussanne Khan and Arslan Goni marriage: अर्सलान गोनी ने बताया सुजैन संग शादी का सच, तोड़ी चुप्पी

 

ईशा गुप्ता का पूरा सोशल मीडिया अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है। ईशा अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं। वहीं बात करें ईशा के वर्कफ्रंट की तो  उन्हों आखिरी बार बॉबी देओल के साथ वेब सीरीज 'आश्रम 3' में 'सोनिया' के रोल में देखा गया था। एक्ट्रेस का ये किरदार काफी बोल्ड और ग्लैमरेस था। ईशा के किरदार को काफी पसंद किया गया था। 

Taapsee Pannu: पैपराजी के साथ तापसी पन्नू की जमकर हुई बहस, वीडियो देख आप बताइए कौन सही - कौन गलत?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement